मुंबई की डांसर के साथ छत्तीसगढ़ में सामूहिक दुष्कर्म, इवेंट कराने के बहाने दुष्कर्म - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, December 6

मुंबई की डांसर के साथ छत्तीसगढ़ में सामूहिक दुष्कर्म, इवेंट कराने के बहाने दुष्कर्म


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
भिलाई। मुंबई की डांसर के साथ छत्तीसगढ़ में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। रायपुर में इवेंट कराने के बहाने युवती को लेकर आए उसके बाद उसके साथ बारी-बारी से चार लोगों ने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने पीड़िता का 50 हजार रूपए और मोबाइल लूट कर फरार हो गए।शिकायत के बाद शुक्रवार को पुलिस ने इवेंट मैनेजर और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना भिलाई के सुपेला थाना इलाके का है। पुलिस के मुताबिक वेस्ट मुंबई की रहे वाली 22 वर्षीय युवती ने गुरुवार को रायपुर आजाद चौक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराया कि इवेंट मैनेजर सोनू, उसके दोस्त कबीर, राज और कमलेश ने दुष्कर्म किया।

उसके बाद लूट, अपहरण और साजिश के तहत रायपुर बुलाया। रायपुर पुलिस ने मामले को सुपेला थाने में पंजीबद्ध कराया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई अलग-अलग धाराओं के साथ मामला दर्ज किया है। युवती ने बताया कि वह डांसर है। 28 नवंबर को मैनेजर सोनू ने उसे इवेंट करने के लिए बुलाया था। सुपेला स्थित एक होटल में रुकी थी। उसने मैनेजर के कहने पर चार दिनों तक अलग-अलग इवेंट किया। पीड़िता को इवेंट मैनेजर सोनू ने प्रतिदिन 15 हजार रूपये पर इवेंट करने के लिए बुलाया था। बुधवार को मैनेजर ने उसे फोन करके कहा कि रायपुर में एक इवेंट करना है। कुछ देर बाद उसका दोस्त कबीर उसे प्राइवेट टेक्सी से लेने आया था।

टैक्सी में पहले से ही दो युवक मौजूद थे। युवती को टैक्सी में बैठकर रायपुर के लिए निकले, लेकिन आरोपियों ने रायपुर न ले जाकर कुम्हारी से अहिवारा रोड के सुनसान इलाके में ले जाकर पहले युवती से मारपीट की और खेत में बारी-बारी से दुष्कर्म की अंजाम को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने युवती के पास से 50 हजार और मोबाइल लूट लिया। आरोपी घटना के बाद पीड़िता युवती को रायपुर में छोड़कर फरार हो गए।

Our Video

MAIN MENU