प्रधानपति सेमरी प्रमोद गुप्ता का सराहनीय कार्य जारी... ठंड से परेशान बुजुर्ग को दिया सहारा - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, December 28

प्रधानपति सेमरी प्रमोद गुप्ता का सराहनीय कार्य जारी... ठंड से परेशान बुजुर्ग को दिया सहारा


कवरेज इण्डिया के लिए जंघई से मंगला तिवारी व रोहित तिवारी की रिपोर्ट। 
जंघई। अच्छा कार्य करने के लिए न किसी कारण और न ही किसी समय का इंतज़ार करने की जरूरत है, यदि किसी चीज की जरूरत है तो वो है इच्छाशक्ति की। जी हां, इन दिनों सेमरी ग्रामसभा के प्रधानपति प्रमोद कुमार गुप्ता के द्वारा कुछ ऐसा ही कार्य किया जा रहा है जिसकी चर्चा न सिर्फ सेमरी ग्रामसभा में बल्कि अगल बगल के कई ग्रामसभाओं में भी हो रही है।


बता दें कि प्रधानपति सेमरी प्रमोद गुप्ता ग्रामसभा सेमरी के सेमरी डीह से लगभग 9 बजे रात घर की तरफ आ रहे थे तभी अचानक रास्ते में जंघई जक्सन रेलवे स्टेशन के पश्चिम साइड केबिन के पास एक बुजुर्ग मिला जो भीषण ठंड से परेशान था।


प्रमोद ने पहले तो देखकर अपने गाड़ी रोकी फिर उस बुजुर्ग के पास जाकर उनका हाल चाल जाना, तत्पश्चात पता चला कि वह इस ठंड से परेशान हैं, रात में कोई सहारा न दिखाई देने की दशा में विवश होकर यहां बैठा है। प्रमोद ने बुजुर्ग व्यक्ति को अपनी गाड़ी पर बैठाकर अपने आवास जंघई कालोनी लेकर आए और सर्वप्रथम उनको भरपेट भोजन खिलाया फिर ठंड से बचने हेतु अलाव की ब्यवस्था की साथ ही कंबल देकर रात्रि विश्राम की व्यवस्था भी की। यह पहली बार नहीं जब प्रधानपति प्रमोद ने ऐसे किसी असहाय व परेशान व्यक्ति की मदद की हो।

अभी कुछ दिन पूर्व ही इनके द्वारा एक मंद बुद्धि व्यक्ति की मदद की गई थी जिसे स्वयं प्रमोद ने ही अपने हांथों से नहलाया और नए कपड़े इत्यादि देकर उसकी मदद की थी। ठंड के प्रकोप को देखते हुए बीते कुछ दिनों पहले ही अपने क्षेत्र के कई सार्वजनिक स्थानों पर अलाव की भी ब्यवस्था करवाए हैं जिसमें जंघई स्टेशन, जंघई मछली शहर मार्ग, जंघई कालोनी इत्यादि शामिल हैं। 

Our Video

MAIN MENU