शाहजहांपुर। मिट्टी के ढेर पर खेल रही बच्ची की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने मौत - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, December 7

शाहजहांपुर। मिट्टी के ढेर पर खेल रही बच्ची की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने मौत


शाहजहांपुर,  (कवरेज इण्डिया) तिलहर थाना क्षेत्र में मिट्टी के ढेर पर खेल रही एक आठ बर्षीय बच्ची की हाईटेंशन लाइन की चपेट में  आने से मौत हो गई।

तिलहर थाना क्षेत्र के गांव फिरोजपुर निवासी कंचन (9)  व गांव के अन्य बच्चे शनिवार दोपहर लगभग तीन बजे गांव के पास लगे मिट्टी के ऊंचे ढेर पर खेल रहे थे। इस दौरान मिट्टी के ढेर के ऊपर से गुजरी हाई टेंशन लाइन की चपेट आकर कंचन गंभीर रूप से झुलस गई। परिजन बच्ची को अस्पताल ले जा पाते उससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया। परीजनो का आरोप है कि ईंट भट्ठे के कर्मचारियों द्वारा हर साल मिट्टी का ऊंचा ढेर गांव के पास लगा दिया जाता है। कई बार मना भी किया गया। लेकिन कर्मचारियों ने कभी ध्यान नही दिया। आरोप है कि भट्टे मालिक व कर्मचारियों की लापरवाही के कारण बच्ची मौत हुई है। बताया जा रहा है कि बच्चे की पिता  हरि की काफी समय पहले मौत हो गई थी। बच्ची अपने माँ व भाई बहनों के साथ रहती थी। बच्ची की माँ शहर से बाहर एक रिस्तेदारी में गई हुई है।बच्ची की माँ को परीजनो द्वारा खबर कर दी गई है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य परीजनो द्वारा अभी कोई तहरीर नही दी गई है। बच्ची की मां बाहर गई हुई है। परिजन  महिला के आने के बाद कार्यवही करने की बात कह रहे है ।

Our Video

MAIN MENU