13 दिसंबर को रिलीज होगी रवि किशन की भोजपुरी फिल्‍म ‘चैंपियन’ - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, December 10

13 दिसंबर को रिलीज होगी रवि किशन की भोजपुरी फिल्‍म ‘चैंपियन’


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
भारतीय सिनेमा इंडस्‍ट्री के चर्चित अभिनेता रवि किशन की भोजपुरी फिल्‍म ‘चैपिंयन’ 13 दिसंबर से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसकी जानकारी खुद रवि किशन ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी कर दी है और दर्शकों से आग्रह किया है कि वे उनकी फिल्‍म ‘चैंपियन’ जरूर सिनेमाघरों में जाकर देखें। उन्‍होंने इस प्रमोशनल वीडियो में कहा है कि ‘चैंपियन’ एक देशभक्ति से लबरेज पारिवारिक फिल्‍म है, जिसे हर वर्ग के दर्शक देख पायेंगे। इसलिए वे जरूर सिनेमाघरों में जायें और फिल्‍म ‘चैंपियन’ देखें।

आपको बता दें कि एक लंबे अर्से बाद भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर रवि किशन की कोई फिल्‍म आ रही है। या यूं कहें कि सांसद बनने के बाद यह उनकी पहली भोजपुरी फिल्‍म है, जो रिलीज हो रही है। उनकी पिछली फिल्‍म संभवत: ‘सनकी दारोगा’ थी, जो पिछले साल ही आयी थी। यह फिल्‍म बलात्‍कार जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी थी, जिसमें उन्‍होंने एक पुलिस ऑफिसर का करिदार निभाया था और बलात्‍कारियों को हैदराबाद पुलिस की तरह सजा दी थी। लेकिन ‘चैंपियन’ एक फ्रेश और अगल कंसेप्‍ट पर है। इस फिल्‍म के जरिये वे लोगों को देश के प्रति प्रेम का संदेश भी देते नजर आयेंगे।

फिल्‍म का निर्माण अनिल काबरा ने अपनी कंपनी इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड के बैनर तले की है। इस बारे में अनिल काबरा ने कहा कि यह फिल्‍म सबों के लिए बनी है और सबों का मनोरंजन एक अलग अंदाज में करेगी। फिल्‍म में एक्शन से लेकर गाने, डायलॉग और इमोशन तक बेहद आकर्षक हैं। उस पर मधुकर आनंद का संगीत दर्शकों को झूमने को मजबूर करने वाला है।

देखें विडियो

Our Video

MAIN MENU