लव मैरिज करने वाली साक्षी मिश्रा के पति अजितेश को मिली जान से मारने की धमकी - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, November 2

लव मैरिज करने वाली साक्षी मिश्रा के पति अजितेश को मिली जान से मारने की धमकी


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह (Inter Caste Marriage) के बाद चर्चा में आईं बरेली (Bareilly) से बीजेपी विधायक (BJP MLA) राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के पति अजितेश को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. साक्षी के पति अजितेश (Ajitesh) के मुताबिक उन्हें 08875976295 नंबर से तीन बार फोन कॉल आया. कॉल करने वाले युवक ने केस वापस न लेने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी. मामला सामने आने के बाद अजितेश ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर इसकी शिकायत की है.

कवरेज इण्डिया से बातचीत में अजितेश ने धमकी मिलने की पुष्टि की. अजितेश ने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और पुलिस से शिकायत करने के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. बकौल अजितेश ने बताया कि वो जल्द ही अपनी पत्नी साक्षी मिश्रा के साथ लखनऊ में पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह से मुलाकात करेंगे. कई बार मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. असामाजिक तत्व लगातार उन्हें कॉल और अनर्गल मैसेज भेजकर परेशान कर रहे हैं.

साक्षी मिश्रा को इंस्टाग्राम पर मिली धमकी
इससे पहले साक्षी मिश्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनजान युवक ने मैसेज कर धमकी दी थी कि उसने साक्षी और अजितेश को मारने के लिए 50 लाख की सुपारी ली है. उसने कथित तौर पर दोनों को तीन महीने में जान से मारने की बात कही है. इस मैसेज के बाद साक्षी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है. अपनी शिकायत में साक्षी ने पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. साथ ही अपनी और अपने पति अजितेश की जान को खतरा बताया है. इससे पहले साक्षी और अजितेश ने कहा था कि शादी के बाद से वो भगोड़े वाली जिंदगी जी रहे है.

साक्षी ने की अजितेश से शादी
बता दें कि बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीते तीन जुलाई को अपने घर से अचानक चली गईं थी और उन्होंने अजितेश से लव मैरिज कर ली थी. इसके बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. यह दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.
Source:News18hindi

Our Video

MAIN MENU