महाराष्ट्र: मी उद्धव बालासाहेब ठाकरे….. - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, November 29

महाराष्ट्र: मी उद्धव बालासाहेब ठाकरे…..


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क।
मुंबई। उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम पद की शपथ ली। उद्धव ठाकरे ने शपथ लेना शुरू कर दिया है। ठाकरे ने शिवाजी महाराज को नमन करते हुए मराठी भाषा में शपथ ली है।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। ठाकरे ने मराठी भाषा में शपथ ली। भगवा रंग के कपड़ों में शपथ लेने पहुंचे उद्धव ठाकरे ने जैसे ही कहा, ‘मी उद्धव बाला साहेब ठाकरे…’ वैसे ही पूरे शिवाजी पार्क में शिवसेना की तरफ से जोर से उद्घोष होने लगा। इस दौरान जबरदस्त आतिशबाजी भी देखने को मिली।

उद्धव ठाकरे के साथ शिवसेना विधायक दल के नेता एकनाथ खडसे और और सुभाष देसाई ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली। बता दें कि शिवसेना के ये दोनों नेता ही पूर्व की फडणवीस सरकार में भी मंत्री थे। खडसे जहां ठाणे से आते हैं, वहीं देसाई कोकण क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

शिवाजी पार्क में उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए एनसीपी नेता अजित पवार पहुंच चुके हैं। इसके अलावा संजय राउत, मल्लिकार्जुन खड़गे, शरद पवार और सुप्रिया सुले भी समारोह स्थल पर पहुंच चुके हैं। अब से थोड़ी देर में शपथ ग्रहण समारोह शुरू हो जाएगा। मंच पर मौजूद डीएमके चीफ एमके स्टालिन, टी आर बालू, कांग्रेस के अहमद पटेल, एनसीपी नेता प्रफुल पटेल, भाई उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में MNS चीफ राज ठाकरे भी पहुंचे।

Our Video

MAIN MENU