15 नवम्बर को रिलीज होगी हिन्दी फिल्म - लफंगे नवाब - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, November 10

15 नवम्बर को रिलीज होगी हिन्दी फिल्म - लफंगे नवाब


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
लखनऊ रायबरेली से सम्बन्ध रखने वाले मोस्ट टैलेंटेड निर्देशक और लेखक सनोज मिश्र की फिल्म "लफंगे नवाब" को 15 नवम्बर को  पूरे हिन्दुस्तान  और  ग्रेट ब्रिटेन  में  रिलीज  किया जा  रहा है। IMDB (इंटरनेशनल मूवी डेटाबेस ) के अनुसार सनोज मिश्र लगभग एक दर्जन से अधिक फिल्मो का निर्देशन कर  चुके  है  जिसमे  से  कई  फिल्मे  देश  के जवलंत मुद्दे  पे आधारित है.

आपको बताते चले कि इनकी फिल्मों मे स्व ओम पुरी की अंतिम फिल्म गांधिगीरी के साथ "तराना द ब्लैक स्टोरी, मुंगेरी लाल बी टेक ,महिदपुर जीरो किलोमीटर, के अलावा इस साल प्रदर्शित फिल्म राम की जन्म भूमी , प्रमुख है जो अपने तरह की एक अलग फिल्म है ज़िसको लेकर बहुत से विवाद हूए और माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद ही फिल्म रिलीज हो पाई ,सनोज ने इन दिनो देश के एक और ज्वलंत मुद्दे कश्मीर और  अनुच्छेद 370 पर फिल्म काशी टू कश्मीर बनाई है जो जल्दी ही प्रदर्शित होगी ,
सनोज मिश्र लफंगे नवाब फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. वे कहते हैं, "इस फिल्‍म की यूएसपी, इसकी स्‍टोरी और इसका नैरेशन है, जो फिल्‍म से दर्शकों को बांधने में कामयाब होगी." उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और  नवाबो के  शहर  लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है. इसके गाने मनाली में शूट किये गए हैं।

कहानी के अनुसार, रियल लोकेशन पर शूटिंग फिल्‍म को और भी जीवंत बनाती है. फिल्‍म में पिता-पुत्र के जटिल रिश्‍ते दिखाए गए हैं. इसके अलाव फिल्‍म में झूठी दोस्‍ती का भी पर्दाफाश होगा. फिल्‍म में रॉबिन सोही लीड रोल में हैं, जबकि एक्‍ट्रेस लारिसा चाकज इस फिल्‍म से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. फिल्‍म की दूसरी एक्‍ट्रेस प्रिया वर्मा , और आँचल पांडेय है , निर्देशक सनोज मिश्र ने बताया की फिल्म मे  रवि चौधरी ने दमदार भूमिका निभाई है , साथ ही फिल्म मे रतन राठौर ,मनोज बख्शी भी है फिल्म के निर्माता अर्पित अवस्थी और माही आनन्द है। 

Our Video

MAIN MENU