राम बिलास शर्मा बोले-मुझे हराने के लिए 14 प्रत्याशियों ने रचा षड़यंत्र, लेकिन टाइगर अभी जिंदा है - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, November 1

राम बिलास शर्मा बोले-मुझे हराने के लिए 14 प्रत्याशियों ने रचा षड़यंत्र, लेकिन टाइगर अभी जिंदा है


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि उन्हें षडयंत्र के तहत हराया गया। एक को हराने के लिए 14 प्रत्याशियों ने चक्रव्यूह रच लिया। उन्होंने ग्रामीण इलाके में अलग-अलग स्तर रणनीति बनाकर घेराबंदी करने का काम किया।

उन्होंने एक फिल्म के डॉयलाग को दोहराते हुए कहा कि टाइगर अभी जिंदा है।पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में 14 प्रत्याशियों ने मुझे हराने के लिए एक षडयंत्र रचा था।

एक प्रत्याशी तो ऐसे थे जिन्होंने 106 गांवों में से केवल 5 गांवों में ही प्रचार किया। फिलहाल चुनाव में हार-जीत होती रहती है। पार्टी संगठन के कार्यकर्ता अब भी साथ खड़े हैं। मैंने संगठन के सदस्यों के दम पर मजबूती से चुनाव लड़ा। एक सवाल के जवाब उन्होंने कहा कि वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं। जहां उनकी ड्यूटी लगाई जाएगी वह अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे।
उन्होंने कहा कि उनके प्रदेशाध्यक्ष रहते हुए भाजपा ने पहली बार हरियाणा में 47 सीट पर विजय हासिल की थी। पूर्व मंत्री ने फिल्मी डॉयलाग को दोहराते हुए कहा टाइगर अभी जिंदा है। उन्होंने कहा कि चुनाव हारे हैं, हौसला नहीं। जनता की सेवा में पहले से दोगुने जोश के साथ जुटे रहेंगे। उन्होंने कहा कि विकास के सभी प्रोजेक्ट को पूरा कराया जाएगा।

100 बेड का अस्पताल, रोडवेज सब डिपो, आईएमटी, निंभेहड़ा माइनर, माधोगढ़ का किला और महेंद्रगढ़ के किले के काम को किसी हालत में अधूरा नहीं रहने दिया जाएगा। प्रदेश में भाजपा गठबंधन की सरकार बनी है। विकास के मामले में महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र को पिछड़ने नहीं दिया जाएगा। कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है। इस मौके पर गौतम शर्मा, भाजयुमो के जिला अध्यक्ष पवन खैरवाल व नपा के उपप्रधान रमेश बोहरा सहित अन्य उपस्थित रहे।

Our Video

MAIN MENU