जौनपुर:छेड़खानी को लेकर जमकर ईंट-पत्थर चले - COVERAGE INDIA

Breaking

Wednesday, October 9

जौनपुर:छेड़खानी को लेकर जमकर ईंट-पत्थर चले


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क जौनपुर। 
जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के हौज गांव में मंगलवार की रात तकरीबन साढ़े आठ बजे युवतियों से छेड़खानी को लेकर जमकर ईंट-पत्थर चले। खूनी संघर्ष में कई लोग घायल हो गए। पुलिस मुकदमा पंजीकृत करके छानबीन में जुट गई है। घटना से दोनों बस्तियों में तनाव की स्थिति है। गांव में दो दुर्गा पूजा पंडाल सजाया जाता है। एक चैहान बस्ती में तथा दूसरा राजभर बस्ती में।

चौहान बस्ती का आरोप है कि दुर्गा पूजा पंडाल में सप्तमी के दिन राजभर बस्ती के कुछ युवकों ने युवतियों के साथ छेड़खानी किया था। जिसको लेकर चैहान बस्ती के लड़कों ने उसकी पिटाई कर दी। मंगलवार को राजभर बस्ती में सजाए गए दुर्गा पूजा मूर्ति के विसर्जन के बाद सभी रात में वापस लौटते समय करीब 8.30 बजे रास्ते में चैहान बस्ती में रुक गए। गांव वालों को गाली देते हुए ललकारने लगे। चैहान बस्ती के लोग भी मौके पर जुट गए। कहासुनी होते-होते थोड़ी ही देर में मारपीट शुरू हो गई। दो पक्षों से लाठी-डंडों के साथ ईंट पत्थर चलने लगे।
लगभग एक घंटे मचे बवाल के बीच तमाम लोग घरों में दुबक गए। खूनी संघर्ष में चैहान बस्ती के धर्मराज चैहान, वीरेंद्र चैहान, प्रदुमन चैहान, मलखान चैहान, धर्मेंद्र चैहान, सर्वेश चैहान, संदीप चैहान घायल हो गए है। मामले की सूचना पर लगभग एक घंटे बाद जलालपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख बवाल करने वाले भाग खड़े हुए। पुलिस के मुताबिक एक पक्ष से जयप्रकाश की तहरीर पर संदीप चैहान, रणधीर चैहान, धर्मराज चैहान तथा चंदन चैहान के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Our Video

MAIN MENU