शाहजहांपुर सड़क हादसे में केंद्रीयमंत्री के निजी सचिव की मौत - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, October 19

शाहजहांपुर सड़क हादसे में केंद्रीयमंत्री के निजी सचिव की मौत


रिपोर्ट - सानू सिंह चौहान शाहजहांपुर। 
शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के मदनापुर क्षेत्र में शुक्रवार देर रात कार और ट्रक की हुई भीषण भिड़ंत में केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की मौत हो गई। निजी सचिव अकेले थे और खुद कार को ड्राइव कर रहे थे।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

बरेली के किला थाना क्षेत्र के मोहल्ला जसोली निवासी ब्रजेश तिवारी (44) केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव है। ब्रजेश की एक बहन की शादी कन्नौज में हुई है। जिनके ससुर की पिछले दिनों मौत हो गई थी। शुक्रवार को बहन के घर ब्रजेश कार से अकेले बहन के घर तेहरवीं कार्यक्रम में शरीक होने कन्नौज गए थे। जहां से बरेली बापस जाते समय देर रात लगभग 12 बजे मदनापुर थाना क्षेत्र में जलालाबाद-कटरा हाइवे पर ग्राम बरुआ पट्टी सनाय स्थित पेट्रोल पंप के पास उनकी कार सड़क किनारे खड़े लकड़ी से लदे एक ट्रक में पीछे से टकरा गई।


टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ब्रजेश तिवारी को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस  हादसे की सूचना परिजनों को दी और शव सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। निजी सचिव की मौत से उनकी पत्नी मनीषा,13 बर्षीय बेटी गुनगुन तथा 17 बर्षीय बेटे ऋषभ का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं, हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। हादसे की सूचना पर भाजपा नेताओं में शोक की लहर दौड़ गई। संसद अरुण सागर, जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप, भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा अनावा, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष डीपीएस राठौर समेत भाजपा के कई नेता व कार्यकर्ता पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शोकसंतप्त परीजनो से मिलकर उनको ढांढस बंधाया ।

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि गाड़ी ट्रक में पीछे से टकराई थी जिस वजह से ये हादसा हुआ है। परीजनो की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Our Video

MAIN MENU