पति की गैरमौजूदगी में प्रेमी संग रंगरलियां मनाते पकड़ी गई पत्नी, बोले ग्रामीण ऐसी महिलाओं का.... - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, October 5

पति की गैरमौजूदगी में प्रेमी संग रंगरलियां मनाते पकड़ी गई पत्नी, बोले ग्रामीण ऐसी महिलाओं का....


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
उत्तराखंड के हरिद्वार के लक्सर इलाके में एक शादीशुदा महिला को अपने प्रेमी से मिलना काफी महंगा साबित हुआ. निडर प्रेमिका ने अपने प्रेमी को अपने ससुराल में ही बुला लिया था। जहां महिला के पति ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. मौके पर दोनों की जमकर पिटाई भी की गई. इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। फिलहाल प्रेमी प्रेमिका पुलिस हिरासत में है.

जानकारी के मुताबिक, हरिद्वार के लक्सर कसबे में रहने वाली एक युवती की शादी जगधारी इलाके के युवक से हुई थी. युवती का शादी से पहले ही बिजनौर जिले के एक दूसरे युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी के बाद भी युवती अपने पति को धता बताकर लगातार अपने प्रेमी संग रंगरेलियां मनाती रहती थी।

जिसका शक पति को हो गया था। कई बार उसे अपने प्रेमी से फोन पर बात करते भी पकड़ा था. लेकिन युवती ने भविष्य में ऐसी गलती न करने का वादा किया था। पर वो कहते हैं न कि चोर चोरी से जाता है पर हेराफेरी से नहीं। ठीक वही यहां पर भी हुआ। बीते दिनों युवती का पति किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था. मौका देखते ही युवती ने पति के बाहर जाने की सूचना अपने प्रेमी को दी. कुछ समय बाद ही प्रेमी उसके घर पहुंच गया. लेकिन इतने में ही युवती का पति भी किसी काम से बीच में ही वापस घर आ गया .पति जैसे ही कमरे में घुसा तो अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देखकर आग बबूला हो उठा। पुलिस के मुताबिक, युवक ने तुरंत अपने परिवार वालो को कमरे में बुलाया और पत्नी को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया.

काफी पीटने के बाद युवती के ससुराल वालो ने पुलिस को मामले की खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के पति की शिकायत के आधार पर प्रेमी और प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि ऐसी कुल्टाएं किसी को भी अपनी हवस का शिकार बना लेती हैं, इनके लिए छोटा बड़ा, बच्चा या बुजुर्ग सब एक समान दिखते हैं। ऐसी महिलाओं का समाज से बहिस्कार बहुत जरूरी है। ये पहले तो स्वेच्छा से किसी से भी अपनी हवस मिटाती हैं और पकड़े जाने पर सती सावित्री बन जाती हैं उल्टे लोगों को फंसा भी देती हैं। 

Our Video

MAIN MENU