फ़िल्म 'लैला मजनू' का फर्स्ट लुक आउट : आकर्षक है प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह का लुक - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, October 6

फ़िल्म 'लैला मजनू' का फर्स्ट लुक आउट : आकर्षक है प्रदीप पांडे चिंटू और अक्षरा सिंह का लुक


कवरेज इण्डिया भोजपुरी न्यूज़ डेस्क। 
आखिरकार सुपर स्टार प्रदीप पांडे चिंटू - अक्षरा सिंह स्टारर भोजपुरी फ़िल्म 'लैला मजनू' का फर्स्ट लुक मुम्बई में आउट हो गया, जिसमें दोनों की जोड़ी बेहद आकर्षक नज़र आ रही है। पोस्टर देख कर यही कहा जा सकता है कि फ़िल्म की कहानी शाही कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। भले इसमें चिंटू लहुलुहान नज़र आये हैं, लेकिन अक्षरा सिंह का लुक आपको रेखा की याद दिला सकती है। इसमें अमीर खान स्टारर फ़िल्म मेला में खलनायक का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्शन मास्टर टीनू वर्मा भी दिखे हैं। फ़िल्म का पोस्टर दर्शकों के बीच क्यूरियोसिटी पैदा करना वाला है। वैसे भी चिंटू और अक्षरा सिंह की जोड़ी लंबे वक्त बाद पर्दे पर नज़र आ रही है, जिसका पहला लुक अब वायरल भी हो रहा है।

इसको लेकर फ़िल्म के निर्माता राजकुमार आर पांडे ने बताया कि फ़िल्म का पहला पोस्टर बेहतरीन है। दर्शकों को यह यकीनन पसंद आ आएगा और आ भी रहा है। कहानी तो अभी रिवील नहीं कर सकते, लेकिन इतना जरूर कह सकते हैं कि हम एक नए अंदाज में 'लैला मजनू' को लेकर भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर आ रहे हैं। हमने इसमें कई प्रयोग भी किये हैं। फ़िल्म में चिंटू और अक्षरा की केमिस्ट्री सबको हैरान कर देने वाली है। अक्षरा और चिंटू ने फ़िल्म में धमाल मचाया है। यह फ़िल्म रिलीज के बाद पता चल जाएगा। वहीं, टीनू वर्मा हमारे लिए प्लस पॉइंट हैं, जो हमारी फ़िल्म के कंटेंट को रिच बनाते हैं।

चिंटू ने फ़िल्म का फर्स्ट लुक वायरल होने पर खुशी जताई और कहा कि यह भोजपुरिया लोगों का प्यार है कि उन्हें हमारी फ़िल्म का पोस्टर पसंद आया है। आगे अभी ट्रेलर आना बांकी है। यह फ़िल्म मनोरंजन के हर फॉर्मेट में सटीक बैठता है। इसलिए मैं दर्शकों से हाथ जोड़ कर कहना चाहता हूं कि हमारी फ़िल्म को जरूर देखिएगा। बहुत मज़ा आएगा। इसमें गाने से लेकर एक्शन और संवाद आपकी मनोरंजन को खास बनायेगा। अभी हम आपसे इतना ही कह सकते हैं कि फ़िल्म जब आएगी, तब जरूर सिनेमाघरों में जाकर फ़िल्म देखिए।

साईं दीप फिल्म्स प्रस्तुत फिल्म 'लैला मजनू' के निर्माता राजकुमार आर पांडे और निर्देशक महमूद आलम हैं। कहानी भी महमूद की है और पटकथा एस के चौहान ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीतकार राजकुमार आर पांडे व प्रमोद गुप्ता का है। गीतकार राजकुमार आर पांडे, श्याम देहाती, नौसाद खान और आशुतोष हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार, एक्शन श्री श्रेष्ठ और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। जल्द ही फ़िल्म का ट्रेलर भी आउट होगा। फिल्म के मुख्य कलाकार है - प्रदीप पांडेय चिंटू ,अक्षरा सिंह ,सोनालिका प्र्शाद,मनोज टाइगर ,बृजेश त्रिपाठी ,शैलेश श्रीवास्तव,ऋतू पांडेय ,राखी जैसवाल,क़ादिर शेक,नमिता पांडेय ,गोपाल राय,वन्दनी मिश्रा ,मंटू लाल और रानी चटर्जी है !

Our Video

MAIN MENU