महापर्व छठ पर अक्षरा सिंह का गाना ‘रोवेले बंझिनियाँ’ हुआ वायरल, रोती नजर आईं अक्षरा - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, October 28

महापर्व छठ पर अक्षरा सिंह का गाना ‘रोवेले बंझिनियाँ’ हुआ वायरल, रोती नजर आईं अक्षरा


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
दिवाली के बाद अब बिहार में लोक आस्‍था के महापर्व छठ की गहमागहमी शुरू हो चुकी है। ऐसे में बिना भोजपुरी लोकगीत के छठ पूजा अधूरा सा लगता है। तभी इस बार भी छठी मईया को समर्पित भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह गाना ‘रोवेले बंझिनियाँ’ लेकर आयीं है, जिसमें वे खुद अभिनय करती भी नजर आयीं हैं। दरअसल यह गाना एक बांझ औरत के जीवन पर आधारित है, जिसे ससुराल में ताने सुनने पड़ते हैं। इससे दुखी महिला छठी मईया से संतान न होने के दुख और संतान की प्राप्ति के लिए गुहार लगाती हैं। इसमें अक्षरा सिंह रोती नजर आईं, जो काफी हर्ट टचिंग है। 

अक्षरा सिंह का गाना ‘रोवेले बंझिनियाँ’ इस साल की एक्‍सक्‍लूसिव है, जिसे खुद अक्षरा सिंह ने ही गाया है। इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है और म्‍यूजिक घुंघरू जी का है। वीडियो डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं और कोरियोग्राफर राम देवन हैं। यह गाना आज ही अक्षरा सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने की शुरूआत डायलॉग से होती है। लंबे वक्‍त बाद कोई इस तरह का गाना आया है, जिसमें डॉयलॉग भी साथ – साथ चलते हैं। वहीं, अक्षरा सिंह ने इस गाने को लेकर कहा कि छठ मईया अपने सभी भक्‍तों के दुख को हर लेती हैं। ऐसे में एक दुखयारी जो बांझ है, उसकी पीड़ा को हमने इस गाने के जरिये छठी मैइया तक पहुंचाने की कोशिश की है। मुझे पूरा यकीन है यह गाना लोगों को खूब पसंद आयेगी।

वहीं, अक्षरा सिंह के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि अक्षरा सिंह हर फेस्टिवल को अपने गानों से सिलिब्रेट करती हैं। उसी क्रम में यह गाना भी है, जो रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह की आवाज में एक अपील होती है, जो श्रोताओं और दर्शकों को सीधे कनेक्‍ट करते हैं। यही वजह है कि अक्षरा का यह गाना भी लोगों को पसंद आ रहा है।

Our Video

MAIN MENU