कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से अशफाक और मोइनुद्दीन गिरफ्तार, गुनाह कबूला - COVERAGE INDIA

Breaking

Wednesday, October 23

कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से अशफाक और मोइनुद्दीन गिरफ्तार, गुनाह कबूला


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
गुजरात पुलिस की एटीएस ने लखनऊ के चर्चित कमलेश तिवारी के हत्याकांड के हत्यारों को गुजरात और राजस्थान सीमा से धर दबोचा है। जी हां उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के पांचवें दिन मुख्य आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन को गुजरात एटीएस ने राजस्थान और गुजरात सीमा से गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले गुजरात के तीन आरोपियों को लखनऊ की कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद तीनों साजिशकर्ता 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिए गए। एटीएस गुजरात हिमांशु शुक्ला के निर्देशन में एसपी बीपी रोजिया, एसीपी बीएस चावड़ा और अन्य अधिकारियों ने कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में वॉन्टेड आरोपियों अशफाक हुसैन जाकिर हुसैन शेख (34) और मोइनुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया।

अशफाक सूरत के लिंबायत स्थित ग्रीन व्यू अपार्टमेंट का रहने वाला है जबकि मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान उमारवाड़ा स्थित लो कास्ट कॉलोनी, सूरत का रहने वाला है। बता दें कि अशफाक पेशे से मेडिकल रीप्रजेंटेटिव और मोइनुद्दीन फूड डिलिवरी बॉय का काम करता था। इस बीच गुजरात एटीएस ने कहा है कि इन दोनों को कानूनी प्रक्रिया के बाद उ. प्र. पुलिस को सौंप देंगे।

Our Video

MAIN MENU