अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण हेतु मंगला तिवारी ने तैयार किए दो गीत - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, October 21

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण हेतु मंगला तिवारी ने तैयार किए दो गीत


कवरेज इण्डिया के लिए प्रयागराज से कुलदीप शुक्ला की रिपोर्ट
प्रयागराज। अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण बहुत जल्द होने वाला है जिसके लिए पूरे भारतवासियों में खासा उत्साह है। इसी कड़ी में प्रयागराज से ज्वलंत मुद्दों के लेखक मंगला तिवारी ने दो गीत तैयार किया है जिसमें से एक का शीर्षक है 'आओ चलें अयोध्या', और दूसरे का 'मंदिर वहीं बनाएंगे'
आओ चलें अयोध्या
मंगला कहते हैं कि व्यस्ततम शिड्यूल के चलते मैं खुद अयोध्या नहीं पहुंच पा रहा हूं पर प्रभु श्रीराम में गहरी आस्था होने के कारण प्रत्येक राम भक्तों के लिए मेरा ये गीत 'आओ चलें अयोध्या' शीर्षक से तैयार किया गयी है जिसके माध्यम से मैं सभी राम भक्तों में एक नई उर्जा और जोश का संचार करना चाहत हूं।

इस एल्बम को आवाज भी मैने ही दी है, यह एल्बम जय गणेश म्यूजिक कंपनी द्वारा रीलीज़ किया गया है, म्युज़िक डायरेक्टर श्याम कमल तो निर्देशन हिंमाशु यादव ने किया है। इस एल्बम के प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी बक्सर से जुगली कुमार (पीआरओ), बृजेश यादव मऊ, अनिल कुमार गोरखपुर, सत्येंद्र सिंह रिंकू गाजीपुर को दी गई है। बता दें कि मंगला का यह गीत रीलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं साथ ही इस गीत को लोगों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है।

सुनिए पूरा गीत-
आओ चलें अयोध्या श्री राम ने बुलाया, मंदिर वही बनाने का पावन समय है आया

Our Video

MAIN MENU