प्रयागराज। प्रशासन की हिटलरशाही के चलते खत्म होने की कगार पर है 300 साल पुरानी हिंदू परंपरा ! पढ़िए विस्तार से - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, October 4

प्रयागराज। प्रशासन की हिटलरशाही के चलते खत्म होने की कगार पर है 300 साल पुरानी हिंदू परंपरा ! पढ़िए विस्तार से


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज। 
दुख एंव विषाद का दिन सिविल लाइंस  के लिये । सिविल लाइंस व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्री सुशील खरबन्दा व पदाधिकारियों के बीच आज एक  बैठक हुई  जिसमें सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि सरदार पटेल मार्ग पर व्यापारियों हो रहे शोषण गिरते व्यापार स्तर छुब्ध व व्यापारीओं की ही चुनी हुई सरकार, आज व्यापरी विरोधी होती जा रही व्यापारीओं की समस्याओं नजरअंदाज कर रहे प्रसाशन हिटलर  शाही पर ऊतारू है और जनप्रतिनिधि कुछ कर न रहे , व्यापारी ने सांसद , उप मुख्यमंत्री सब से लगाई थी गुहार न चाहते हुए भी यह कदम उठाना पड़ रहा ।

सिविल लाइंस क्षेत्र में  ख़त्म होते हुए व्यापार को देखते हुए 300 साल पुरानी हिंदू परंपरा का सिविल लाइन का 'राम दल' को न मनाने का भारी मन से निर्णय के साथ ही 04 अक्टूबर को राम दल वाले दिन संपूर्ण सिविल लाइंस के व्यापारी व्यापार बंद करके और लाइटें बंद ब्लैक आउट करके सिविल लाइंस में काला दिवस के रूप में अपनी दुख और पीड़ा को सरकार वहन प्रशासन के सामने सिविल लाइंस के व्यापारी रखेंगे शायद उनसे उनकी तंद्रा टूटे और सिविल लाइंस में व्यापार करने की स्थिति बनी रहे.। जब व्यापारी को हो परेशानी तो कैसे निकलेगी की सवारी ????

Our Video

MAIN MENU