बिग बॉस 13 पर आपत्तिजनक सामग्री की शिकायत पर I&B मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, October 11

बिग बॉस 13 पर आपत्तिजनक सामग्री की शिकायत पर I&B मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट


कवरेज इण्डिया बालीवुड डेस्क। 
मुंबई। बिग बॉस 13 विवाद सूचना और प्रसारण मंत्रालय तक पहुंच गया है, जिसने विभिन्न संगठनों और व्यक्तियों द्वारा मंत्रालय तक पहुंची शिकायतों पर रिपोर्ट मांगी है। न केवल राजस्थान की करणी सेना ने मंत्रालय को पत्र लिखा है, बल्कि उत्तर प्रदेश के लोनी निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को भी पत्र लिखा है।

मंत्रालय के सूत्रों ने कहा कि मंत्रालय ने अपनी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया निगरानी टीम से उक्त कार्यक्रम की अश्लील सामग्री के बारे में रिपोर्ट मांगी है। सोशल मीडिया पर भी इस कार्यक्रम की आलोचना हो रही है। लोनी के विधायक नंद किशोर गुर्जर लिखते हैं, कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम की विषयवस्तु अश्लीलता और गैरबराबरी का खुला प्रदर्शन है जो देश की पुरानी, ​​ऐतिहासिक और सांस्कृतिक परंपरा पर एक समझौता है। टीआरपी के नाम पर, बिग बॉस -13 जैसे कार्यक्रम देश के सामाजिक सामंजस्य और सांस्कृतिक ताने-बाने को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं।

गुर्जर ने कहा, हमेशा के लिए बिस्तर दोस्त ‘जैसी अवधारणा न केवल हमारी सदियों पुरानी सांस्कृतिक परंपरा और समाज के मूल्य को नष्ट कर रही है, बल्कि जानबूझकर एक हिंदू लड़की को मुस्लिम लड़के के साथ बिस्तर दिखा कर सनातन परंपरा को निशाना बनाने की कोशिश कर रही है। इससे समाज में तनाव पैदा हो सकता है और इसे तुरंत रोका जाना चाहिए।

Our Video

MAIN MENU