कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म 'छलिया' 12 जुलाई को होगी रिलीज़ - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, October 11

कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म 'छलिया' 12 जुलाई को होगी रिलीज़


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और खूबसूरत यामिनी सिंह की अपकमिंग फिल्‍म ‘छलिया’ 18 अक्‍टूबर से बिहार के सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज को तैयार है, जिसमें कल्‍लू और यामिनी सिंह के रोमांस का जलवा देखने को मिलेगा। फिल्‍म के रिलीज की तैयारियां जोरों से चल रही हैं और प्रोमोशन भी शुरू हो चुका है। बताया जा रहा है कि रिलीज से पहले कल्‍लू और यामिनी अपनी फिल्‍म के प्रमोशन को बिहार भी जायेंगे और फिल्‍म को प्रमोट करेंगे।

स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनी फिल्‍म 'छलिया' का ट्रेलर पहले ही वायरल हो चुका है, जिसमें कल्‍लू और यामिनी की केमेस्‍ट्री बेहद जम रही है। इस बारे में यामिनी ने कहा था कि फिल्‍म की स्‍टोरी बेहद नायाब है, जिसमें वे कल्‍लू के साथ बेहद कंफर्टेबल फील करती हैं। वहीं, कल्‍लू को भी इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। वे कहते हैं कि जितनी खूबसूरत यह फिल्‍म है, उतनी ही कास्टिंग। जहां तक यामिनी की बात है, तो उनसे हमारी खूब जमती है। इसका फायदा सेट पर भी हमें मिला। यामिनी बेहद सुलझी और मेहनती अदाकारा हैं। फिल्‍म में संवाद और गाने भी बेहद शानदार हैं। आप फिल्‍म एक बार जरूर अपने दोस्‍तों और परिवार के लोगों के साथ सिनेमाघरों में जाकर देखें।


आपको बता दें कि स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म 'छलिया' के निर्माता गौतम सिंह हैं। फ़िल्म में सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, यामिनी सिंह, ऋतु सिंह, कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर,अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर,कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव,अर्जुन यादव,राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बेहतरीन लोकेशन पर हुई। फिल्‍म के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान,म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है। फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं।


Our Video

MAIN MENU