गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा टेंपो पलटा,1की मौत कई घायल - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, October 13

गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा टेंपो पलटा,1की मौत कई घायल


रिपोर्ट - सानू सिंह चौहान शाहजहांपुर
उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के मिर्जापुर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह श्रद्धालुओं से भरा टेंपो पुलिया से टकरा कर पलटा गया। हादसे में एक महिला श्रद्धालु  की मौत हो गई और नौ लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


पुलिस के अनुसार, रविवार सुबह जरियनपुर से ढाई घाट  जाने वाली सड़क पर ढाई गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा एक टेंपो अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा कर पलटा गया। हादसे में कांट थाना क्षेत्र के गांव अर्थुआ निवासी बिट्टो(45) की मौत हो गई जबकि इसी गांव की रानी(45), मुन्नी(45), ऊषा देवी (30), गुड्डी(40), शिवानी (4), वीना (36), ओमपाल(35), महिपाल(60) तथा टांडा पर्वतपुर निवासी खुशीराम (55) गंभीर रूप घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई । ग्रामीणों ने टेंपो में फंसे घायल श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन अभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां दो महिलाओ की हालत नाजुक बनी हुई है। जिला अस्पताल पहुंचे उपजिलाधिकारी सदर वेदपाल सिंह ने घायलो से उनका हाल चाल जाना और बहेतर उपचार करने निर्देश सम्बंधित डॉक्टरों को दिए।


बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालु ढाई घाट गंगा स्नान करने जा रहे थे। इस दौरान अज्ञात वाहन को बचाने व तेज रफ्तार होने के कारण टेंपो अनियंत्रित होकर पहले पुलिया से टकराया और फिर पलट गया।

Our Video

MAIN MENU