दिग्विजय सिंह का दिमागी संतुलन बिगड़ा, बोले भाजपा और बजरंग दल ISI के एजेंट - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, September 1

दिग्विजय सिंह का दिमागी संतुलन बिगड़ा, बोले भाजपा और बजरंग दल ISI के एजेंट


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
भिंड। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं। दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर बीजेपी और बजरंग दल पर बड़ा बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और बजरंग दल पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से पैसा लेने का भी आरोप लगाया है. एक बार फिर उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिससे कि राजनीतिक सरगर्मी बढ़ सकती है। उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा और बजरंग दल आईएसआई से जासूसी के लिए पैसा ले रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जो लोग आईएसआई से पैसा लेते हैं वही लोग भाजपा और आरएसएस से भी पैसा लेते हैं।

मध्यप्रदेश के भिंड में दिग्विजय ने कहा, ‘बजरंग दल, भाजपा आईएसआई (पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी) से पैसा ले रहे हैं। इनपर ध्यान देने की जरूरत है। गैर-मुस्लिम पाकिस्तान की आईएसआई के लिए मुस्लिमों की तुलना में ज्यादा जासूसी कर रहे हैं। हमें इसे समझना चाहिए। हमारी विचारधारा की लड़ाई भाजपा और आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) से है जिन्होंने आजाद भारत के संघर्ष में कहीं भाग नहीं लिया और अब हमें राष्ट्रीयता का सबक सीखाना चाहते हैं।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, 1947 से पहले ये लोग (भाजपा-आरएसएस) कहां थे? जब इंदिरा ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए तब ये लोग कहां थे? इसलिए हमको सबक देने की जरूरत नहीं है।’ पिछले साल दिग्विजय ने हिंदू आतंकवाद को मुद्दा बनाते हुए कहा था कि हिंदू धर्म वाले जितने आतंकी पकड़े गए थे वह आरएसएस से जुड़े रहे हैं। संघ से हिंदू आतंकवादी आते हैं क्योंकि संघ की विचारधारा नफरत फैलाने वाली है।

Our Video

MAIN MENU