उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे पत्रकार उत्पीड़न पर INJF ने प्रभारी मंत्री कौशाम्बी को सौंपा ज्ञापन - COVERAGE INDIA

Breaking

Wednesday, September 18

उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे पत्रकार उत्पीड़न पर INJF ने प्रभारी मंत्री कौशाम्बी को सौंपा ज्ञापन


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क कौशाम्बी।
कौशाम्बी। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ प्रदेश में बढ़ रहे पत्रकार उत्पीड़न को लेकर प्रभारी मंत्री कौशाम्बी चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय को जनपद प्रथम आगमन के मौके पर ज्ञापन सौंपा।भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के प्रान्तीय मुख्य महासचिव उ0प्र0 सच्चिदानन्द मिश्र की अगुवाई में वरिष्ठ पत्रकारों का प्रतिनिधि मंडल प्रभारी मंत्री से मिला।तथा मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा।
 

प्रयागराज में पत्रकार अलीम उद्दीन को डॉक्टर द्वारा जान से मारने की धमकी सहित ,मिर्जापुर,फतेहपुर, चित्रकूट,कानपुर,आजमगढ़, कौशाम्बी ,प्रतापगढ़ में हुए पत्रकार उत्पीड़न को लेकर भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ ने बुलन्द की आवाज।ज्ञापन के माध्यम से पत्रकार उत्पीड़न करने वाले सम्बन्धितों पर शीघ्र कार्यवाही की माँग की गयी।अन्यथा की स्थित में प्रेदश स्तर पर आंदोलन की चेतावनी दी गयी ।प्रभारी मंत्री ने शीघ्र ही पत्रकार उत्पीड़न पर कौशाम्बी के पत्रकारो की आवाज मुख्यमंत्री तक पहुचाते हुए कार्यवाही अमल में लाने की बात कही।


प्रान्तीय मुख्य महासचिव श्री मिश्र ने कहा कि कौशाम्बी के थानों में भी कुछ पुलिस कर्मी पत्रकारो से अभद्रता करते है।जिन पर शीघ्र कार्यवाही करने की प्रभारी मंत्री से माँग की गई।

प्रभारी मंत्री ने श्री मिश्र को पत्रकार उत्पीड़न पर मा0मुख्यमंत्री से समय लेकर मिलाने की बात कही है।
 उक्त मौके पर पत्रकार विमलेश शुक्ल,हिमांचल मौर्य,शमसाद अहमद,कृष्णमणि मिश्र,रिजवान,सुधीर,निरंजन, लक्ष्मी केसरवानी ,दिलीप सरोज सहित भारी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।
 इसी क्रम में सिविल लाइन कार्यालय में एक आपात बैठक महासंघ के राष्ट्रीय संयोजक डॉ भगवान प्रसाद उपाध्याय की अध्यक्षता में हुई जिसका संचालन श्याम सुंदर सिंह पटेल ने किया और प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं महामहिम राज्यपाल से लखनऊ जाकर भेंट करके अतिशीघ्र एक ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया l बैठक में कुलदीप कुमार शुक्ला विद्या कांत मिश्रा जयप्रकाश श्रीवास्तव सिद्धनाथ द्विवेदी शिवम मिश्रा प्रदीप गुप्ता शशि भट्टाचार्य आदि अनेक पत्रकार उपस्थित रहे l

Our Video

MAIN MENU