अकुणाल तिवारी व काजल यादव की फिल्‍म ‘प्रेम कैदी’ की शूटिंग शुरू - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, September 9

अकुणाल तिवारी व काजल यादव की फिल्‍म ‘प्रेम कैदी’ की शूटिंग शुरू


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में जोडि़यों का काफी महत्‍व होता है, जो दर्शकों को भी खूब पसंद आता है। ऐसी ही एक जोड़ी इन दिनों कुणाल तिवारी और काजल यादव के रूप में सामने आयी है, जो इन दिनों अपनी चौथी फिल्‍म ‘प्रेम कैदी’ की शूटिंग में व्‍यस्‍‍त हैं। बैक टू बैक यह कुणाल और काजल की चौथी भोजपुरी फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग जोर – शोर से मुंबई के पनवेल में चल रही है। इस फिल्‍म का निर्माण मधु मंजुल आर्ट्स और गीता तिवारी के प्रोडक्‍शन से किया जा रहे, जिसे प्रवीण कुमार गुदरी निर्देशित कर रहे हैं। फिल्‍म में कुणाल तिवारी और काजल यादव के अलावा जयतोष कुमार, आकांक्षा दुबे, अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, अजय सूर्यवंशी, नीलम पांडेय, श्रद्धा नवल और सोनिया मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं। सिनेमेटोग्राफर माही सेरला हैं।

कुणाल और काजल इससे पहले विवान इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत और गीता तिवारी प्रोडक्‍शन कृत भोजपुरी फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’, ‘जमाई राजा और 'दिल का रिश्ता' में साथ काम कर चुके हैं। इन सभी फिल्‍मों को प्रवीण कुमार गुदरी ने ही निर्देशित किया है। अब वे एक और फिल्‍म ‘प्रेम कैदी’ को लेकर तैयार हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है। इस बारे में प्रवीण कुमार गुदरी ने बताया कि कुणाल और काजल की केमेस्‍ट्री पहली ही फिल्‍म से बेजोड़ और आकर्षक है, इसलिए हम चौथी फिल्‍म में साथ काम कर रहे हैं।

वहीं, फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटिायाला ने बताया कि ‘प्रेम कैदी’ एक बेहतरीन फिल्‍म है। इस फिल्‍म के लिए कुणाल तिवारी और काजल यादव ने निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी के साथ मिलकर बेहद मेहनत की है। फिल्‍म से सबों को काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म इसी साल रिलीज हो सकती है। फिल्‍म में पटकथा से लेकर गाने तक दर्शकों को बेहद पसंद आने वाले हैं।

Our Video

MAIN MENU