प्रयागराज। नियम कानून को ताख पर रख कर काम रहा है फाफामऊ स्थित प्राची अस्पताल - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, September 8

प्रयागराज। नियम कानून को ताख पर रख कर काम रहा है फाफामऊ स्थित प्राची अस्पताल


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज। 
प्रयागराज। प्रयागराज जिले के शान्तिपुरम/ फाफामऊ स्थित प्राची अस्पताल में इन दिनों नियम कानून को ताख पर रख कर काम किया जा रहा है। वही अस्पताल के स्टाफ मरीज व तीमारदारों से बदसलूकी से पेश आते हैं।प्राची अस्पताल के अल्ट्रासाउंड  का नार्मल चार्ज 500 रुपये है वही अल्ट्रासाउंड विभाग  में यह नोटिस बोर्ड लगाया गया है कि 5 pm से 9 am से पहले इमरजेंसी चार्ज 700 रूपए लगेगा जहाँ आपातकालीन स्थिति में जब मरीज लेकर 5 am पर जाया जाता है तो इमरजेंसी का पैसा जमा करा लिया जाता है साथ ही यह कहा जाता है आधे घंटे के बाद डॉ आ रहे वही 2 से 3 घण्टे इंतजार करने के बाद भी कोई डॉ अल्ट्रासाउण्ड  करने नही आता है।

वही मरीज के तीमारदारों द्वारा जब स्टाफ से पूछा जाता है तो वो बदसलूकी से पेश आते है और अब आपातकालीन स्थिति में मरीज को कुछ भी हो जाये उस अस्पताल  के डॉ या स्टाफ से कोई मतलब इसलिए की इरजेंसी अल्ट्रासाउंड का पैसा तो पहले ही जमा करा लिया जाता है। अस्पताल के डॉ प्रशांत पटेल से बात करने पर यह जवाब दिया जाता है कि मरीज को एडमिट किये होते तो याद रहता की अल्ट्रासाउंड किया जाना है जब की मरीज सुबह 5 बजे से इमरजेंसी की पर्ची कटा कर लगभग 8.30लबजे तक बैठा रहा उसके बाद भी अल्ट्रासाउंड नही किया गया। बात करें अगर हॉस्पिटल की मेडिकल स्टोर की तो मेडिकल स्टोर के स्टॉप घण्टो लाइन में लगने ले बाद भी दवा देने में आना कानी करते है।

चाहे की दवा के बगैर मरीज की जान ही क्यों न चली जाए तीमारदारों द्वारा बोलने पर बदसलूकी से बात किया जाता है और यह कहा जाता है कि अगर जल्दी हो तो जहाँ मिले दवा ले लो बता दे की उक्त अस्पताल के डॉ द्वारा लिखी गयी दवा बाहर की मेडिकल स्टोर आपको नही मिलेगी इस तरह अस्पताल के रवैये से मरीज़ों एवं तिमारदारो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। 

Our Video

MAIN MENU