जौनपुर। पूर्व प्रधान पति नीलू सिंह को पंचायत मित्र ने चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, बरसठी के जरौटा गांव की घटना - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, September 6

जौनपुर। पूर्व प्रधान पति नीलू सिंह को पंचायत मित्र ने चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, बरसठी के जरौटा गांव की घटना


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क जौनपुर। 
जौनपुर । जिले के बरसठी थाना क्षेत्र के जरौटा गांव में रास्ते के विवाद को लेकर पंचायत मित्र ने पूर्व प्रधान पति नीलू को सिंह को गुरुवार की रात 10 बजे चाकू मार दिया, चाकू उनके गर्दन पर जाकर लगी। जिससे रक्त बहने लगा और उनकी हालत खराब होते देख परिजनों ने जिला अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
 
सूचना पाकर थानाध्यक्ष मुन्नाराम और सीओ अवधेश कुमार शुक्ला मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाले हुए थे।
    बताया जाता है कि जरौटा गांव के पूर्व प्रधान पति प्रेम नारायण “नीलू” सिंह के गांव में एक पटेल बिरादरी का पंचायत मित्र सैकड़ों वर्ष पुराने रास्ते को बाउंड्री बनवा कर घेर लिया है।
 
गुरुवार को नीलू सिंह कहीं से घर जा रहे थे। कि गांव के कुछ लोगों ने रोककर उन्हें रास्ते के विवाद को हल करने के लिए कह रहे थे कि उसी समय बताया जाता है कि पंचायत मित्र भी पहुंच गए। नीलू सिंह ने पंचायत मित्र से कहा कि आपके द्वारा बाउंड्री बनाने से बस्तियों के लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही है। इसी बात को लेकर पंचायत मित्र को समझा रहे थे कि गुस्से में उसने चाकू निकाला और सीधे उनकी गर्दन पर मार दिया। चाकू सीधे उनके गर्दन पर लगी और खून बहने लगी। धीरे-धीरे हालत गंभीर होने पर उन्हें सीधे जिला अस्पताल ले गए जहां उनकी मौत हो गई।

Our Video

MAIN MENU