बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍टर का अवार्ड पा भावुक हुए यश कुमार - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, September 23

बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍टर का अवार्ड पा भावुक हुए यश कुमार


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में संपन्‍न भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 में बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍टर मेल का अवार्ड पाकर यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार भावुक हो गए। उन्‍हें यह अवार्ड उनकी फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना 2’ के लिए दिया गया, जिसके बाद आज उन्‍होंने अपने फेसबुक टाइमलाइन एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने कहा कि बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍टर का यह अवार्ड फिल्‍म के निर्माता अनंजय रघुराज, निर्देशक मंजुल ठाकुर और भोजपुरिया दर्शकों के विश्‍वास की जीत है। 

वीडियो में यश कुमार ने फिल्‍म से जुड़ी कुछ यादें भी साझा की, जिसमें उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना 2’ में सही मायने में मेरी इंट्री सकेंड हाफ में होती है। फर्स्‍ट हाफ में थोड़ी बहुत एपीयरेंस है। इसको लेकर मैंने जब मंजुल ठाकुर से बात की, तो उन्‍होंने कहा, ‘यश, सही मायने में इस फिल्‍म के हीरो तुम हो। तुमसे ही यह फिल्‍म पूरी होती है।‘ निर्माता अनंजय रघुराज ने हमें इस इमोशनल किरदार के लिए चुना और फिल्‍म रिलीज के बाद उन्‍होंने कहा कि तुम न होते तो कुछ नहीं होता। वहीं, दर्शकों ने भी फिल्‍म में मेरे दोस्‍ती के किरदार को खूब पसंद किया। फाइनेंसर दुर्गा प्रसाद ने कहा कि इस फिल्‍म को तुमने अपने कंधे पर उठाया है। इसलिए मुझे लगता है कि इस अवार्ड का श्रेय इनको भी जाता है। यह अवार्ड इनके विश्‍वास की जीत है।

यश कुमार ने कहा कि जब कोई हौसला अफजाई करता है, तो अच्‍छा लगता है। दर्शकों का प्‍यार और विश्‍वास हमें हिम्‍मत देता है और इनकरेज करता है कि आगे इससे भी अच्‍छी फिल्‍में करूं। मैं अपनी तारीफ से खुश जरूर होता हूं,  लेकिन घमंड नहीं करता। क्‍योंकि मुझे पता है कि मंजिल और भी बांकी है, जो अपने दर्शकों और चाहने वालों के दुआ और प्‍यार से ही तय होगी। मैं दिल से सबका आभार व्‍यक्‍त करता हूं। मुझे गर्व है कि प्रदीप पांडे चिंटू के साथ मैं भी फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना 2’ का हिस्‍सा बना। 

इस भव्‍य अवार्ड समारोह के आयोजक विकास सिंह वीरप्‍पन, वेद तिवारी और अरूण ओझा ने भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 से सम्‍मानित कलाकारों को बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्‍होंने संयुक्‍त रूप से कहा कि उत्‍कृष्‍ट होती भोजपुरी सिनेमा का प्रतिबिंब इस अवार्ड शो में बखूबी देखने को मिला। अब भोजपुरी सिनेमा किसी से कम नहीं है। सबों को बधाई।

Our Video

MAIN MENU