अल्लापुर में अधिवक्ता की पत्नी से बदमाशों ने तमंचा सटाकर चेन लूटी - COVERAGE INDIA

Breaking

Wednesday, September 4

अल्लापुर में अधिवक्ता की पत्नी से बदमाशों ने तमंचा सटाकर चेन लूटी


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज। 
प्रयागराज। शहर में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार दोपहर अधिवक्ता की पत्नी से असलहा सटाकर चेन लूट लिया। विरोध पर लुटेरे धमकी देते हुए भाग निकले। जार्जटाउन पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

अलोपशंकरी मंदिर में दर्शन कर दोपहर में लौट रही थीं ननद-भाभी
नेता नगर अल्लापुर में रहने वाले अधिवक्ता सुरेंद्र मिश्र हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष भी हैं। उनकी पत्नी सीमा मिश्रा दोपहर में अपनी ननद के साथ अलोपशंकरी मंदिर गई थीं। वहां दर्शन करने के बाद वह पैदल घर लौट रही थीं। अमिताभ बच्चन रोड पर पहुंचते ही पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। सीमा जब तक कुछ समझ पातीं तब तक एक बदमाश ने असलहा निकाल दिया और दूसरे ने गले में झपट्टा मारकर चेन लूट ली। सीमा और उनकी ननद ने शोर मचाया तो बदमाश धमकी देते हुए भाग निकले।

सीसीटीवी फुटेज में लुटेरों की तस्वीर हुई कैद, पुलिस कर रही तलाश
सूचना पाकर जार्जटाउन पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर उनकी तस्वीर मिल गई। फुटेज में दिख रहे बाइक चलाने वाले संदिग्ध बदमाश के सिर पर हेलमेट था, जबकि पीछे बैठने वाले ने गमछे से सिर ढंक रखा था। एसएसआइ जार्जटाउन अभय श्रीवास्तव का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा गया है। जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Our Video

MAIN MENU