क्या हुआ जब फरियादियों पर पुलिसवाले ने तान दी बंदूक, पढ़ें पूरी खबर - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, September 3

क्या हुआ जब फरियादियों पर पुलिसवाले ने तान दी बंदूक, पढ़ें पूरी खबर


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज। 
एक गोली चल जायेगी तो चिथड़ा हो जाओगे... आप सोचेंगे कि किसी बदमाश या आपराधिक प्रवृत्ति के शख्स ने ऐसा कहा होगा पर जिन लोगों के कंधों पर कानून-व्यवस्था को संभालने का जिम्मा हो अगर वे बदमाशों की भाषा बोलने लगे तो इससे शर्मनाक कुछ नहीं होगा। जी हां, यह तस्वीर सामने आई है उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से, जहां की गंगा-जमुनी तहजीब की दुनियाभर में मिसाल दी जाती है लेकिन मंगलवार को यहां जो कुछ हुआ वह समूचे पुलिस प्रशासन पर धब्बा है।

दरअसल, बारा तहसील में जनता की समस्याओं को सुनने के लिए जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी पहुंचे हुए थे। भीतर वह कई अन्य अफसरों के साथ जनता की समस्याओं को सुन रहे थे तो वहीं बाहर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी अलग ही समस्या पैदा कर रहे थे। बताया जा रहा है कि गीज गांव के लोग अपनी शिकायत लेकर तहसील पहुंचे थे। हाथों में तख्तियां लेकर पहुंचे इन लोगों ने जिलाधिकारी से मिलने की कोशिश की पर पुलिसकर्मियों से कहासुनी हो गई।

बातों ही बातों में हंगामा तेज हो गया। लोग नारे लगाने लगे तो उन्हें चुप कराने के लिए पुलिसवाले ने बंदूक ही तान दी। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी लोगों को धमकाते दिख रहा है कि अभी एक गोली चल जाएगी तो चिथड़ा हो जाओगे। समाधान दिवस पर पहुंचे इन लोगों ने बताया कि बिजली विभाग ने गांव में मीटर लगा दिया है लेकिन बिजली नहीं पहुंची है। इसी शिकायत को लेकर ये लोग तहसील पहुंचे थे लेकिन यहां काफी हंगामा हो गया। 

Our Video

MAIN MENU