दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ इस दीपावली पर होगी रीलीज़ - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, September 10

दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ इस दीपावली पर होगी रीलीज़


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के चहेते सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ इस दिवाली भोजपुरिया दर्शकों के लिए खास बनाने वाले हैं। इस दिवाली वे अपनी मच अवेटेड फिल्‍म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ से भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करने वाले हैं। इस फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा हो चुका है और खबर है कि जल्‍द ही इसका ट्रेलर भी यूट्यूब पर जारी किया जायेगा। निरहुआ की इस फिल्‍म से पूरी इंडस्‍ट्री को भी बेहद उम्‍मीदें हैं, जिसके रिलीज डेट की घोषणा फिल्‍म के निर्माता वसीम खान और निर्देशक संतोष मिश्रा ने की।

एस के फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे के साथ शमीम खान, पूजा गांगुली, अयाज खान, संजय पांडेय, सी पी भट्ट, निशा खान, लोटा तिवारी, गौरी नागोरी, अनीता सहगल, नागेश मिश्रा और संजीव मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म को लेकर दिनेशलाल यादव ने कहा कि यह हमारी इस साल की बेस्‍ट फिल्‍मों में से एक है। यह दिवाली पर रिलीज होने वाली है। इसलिए हम अपने दर्शकों से अपील करेंगे कि ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के साथ अपनी दिवाली को यादगार बनायें और प्रदूषण मुक्‍त दिवाली मनायें। कसम से दर्शक यह फिल्‍म देखकर झूम उठेंगे।   

आपको बता दें कि दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्‍म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के खूबसूरत गानों में संगीत लियाकत अजमेरी ने संगीत दिया है और गाने आजाद, कवि और सुमित ने लिखे हैं। कोरियोग्राफी संजय कोर्वे और प्रसून ने की है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। एक्‍शन प्रदीप खड़का का है और एडीटर अशफाक मकरानी हैं।

Our Video

MAIN MENU