भदोही में क्लास 3 की छात्रा ने टॉयलेट में खुद को लगाई आग, वाराणसी रेफर - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, September 9

भदोही में क्लास 3 की छात्रा ने टॉयलेट में खुद को लगाई आग, वाराणसी रेफर


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क भदोही। 
भदोही : उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के एक निजी स्कूल में कक्षा-3 की छात्रा ने सोमवार सुबह टॉयलेट में जाकर खुद पर मिट्टी का तेल उड़ेल कर खुद को आग के हवाले कर दिया। वहीं, टॉयलेट के दरवाजे के बाहर खड़े उसके भाई ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद शिक्षकों ने दरवाजा तोड़कर छात्रा को बाहर निकाला। बच्ची बेहोशी की हालत में फर्श पर गिरी थी। आनन-फानन में उसे स्कूल के ही वाहन से सीएससी (औराई) ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

मामला औराई कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे डिप्टी एसपी लेखराज सिंह ने बताया कि सेंट जॉन्स स्कूल के कक्षा-3 में पढ़ने वाली छात्रा ने टॉयलेट का दरवाजा बंद कर लिया था। साथ में उसका भाई भी टॉयलेट के दरवाजे के बाहर खड़ा होकर बहन का इंतजार करने लगा। कुछ देर के बाद टॉयलेट के अंदर से धुआं निकलने लगा। इस पर भाई जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि 'मेरी ने बहन ने आग लगा ली है'। उसकी आवाज सुनकर वहां पर मौजूद शिक्षक टॉयलेट की तरफ दौड़े, लेकिन टॉयलेट का दरवाजा अंदर से बंद था।

किसी तरह से शिक्षकों और कर्मचारियों ने स्कूल का दरवाजा खोला और छात्रा को बाहर निकाला। वह बेहोश हालत में थी। सेंट जॉन्स स्कूल के वाइस प्रिंसिपल एंजेल मैथ्यू ने बताया कि छात्रा का चेहरा, गर्दन और शरीर के कुछ हिस्से बुरी तरह से झुलस गए थे। वहीं, शिक्षकों ने स्कूल की गाड़ी से उसे सीएचसी औराई ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। फिलहाल इस मामले की छानबीन की जा रही है।

Our Video

MAIN MENU