एक्शन व रोमांच से भरपूर फिल्‍म ‘बब्‍बर’ को मिला सेंसर बोर्ड से UA सर्टिफिकेट - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, August 11

एक्शन व रोमांच से भरपूर फिल्‍म ‘बब्‍बर’ को मिला सेंसर बोर्ड से UA सर्टिफिकेट


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
विराज फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनकर तैयार भोजपुरी फिल्म ‘बब्बर’ को केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड ने UA सर्टिफिकेट दिया है। इस फ़िल्म का ट्रेलर पहले ही यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर धूम मचा रहा है और अब सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद फ़िल्म को लेकर दर्शकों की बीच चर्चा तेज हो गयी है। फिल्म ‘बब्बर’ में एक्शन का रोमांच दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाला है। साथ ही लंबे वक्त बाद तनुश्री के साथ सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू की जोड़ी दर्शकों के सामने होगी।

वहीं, फ़िल्म के सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद निर्देशक चंदन उपाध्याय ने खुशी जाहिर की और कहा कि फिल्म ‘बब्बर’ भोजपुरी के दर्शकों के लिए एक सरप्राइज जैसी होगी, क्योंकि इसकी पटकथा फ़िल्म की मेन लीड है, जो लोगों को भरपूर मनोरंजन देगी। फ़िल्म की कहानी के अलावा संवाद, एक्शन, इमोशन, डांस और संगीत अव्वल दर्जे का है, जो एक बेहतरीन कमर्सिअल फिल्मों में होता है। मैंने अपनी ओर से फिल्म ‘बब्बर’ में कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं की है और इस फ़िल्म की पूरी टीम ने अपना बेस्ट दिया है। इस आधार पर हमें उम्मीद है कि फ़िल्म ब्लॉक बस्टर होगी। हम भोजपुरी के दर्शकों से भी कहना चाहते हैं कि फिल्म ‘बब्बर’  सितम्बर महीने में रिलीज होने वाली है। इसलिए आप पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर फ़िल्म का लुत्फ उठाएं।

बताते चलें कि भोजपुरी फिल्म ‘बब्बर’ के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय और निर्माता क्रिष्‍टल इंडिया व विजय कुमार गुप्‍ता हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म में अरविंद अकेला कल्‍लू, तनुश्री, विजय कुमार गुप्‍ता, मोहिनी घोष, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी आदि मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का मधुर संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। फिल्म के गाने मनोज मतलबी, मुन्ना दुबे, सुमित चंद्रवंशी, अजीत मंडल ने लिखे हैं।“बब्बर” की पटकथा भी चंदन उपाध्याय की है और डायलॉग्स राजेश पाण्डेय ने लिखे हैं। एक्शन फिल्म की जान है जिसे हीरा यादव निर्देशित किया है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और रिकी गुप्‍ता हैं।

Our Video

MAIN MENU