सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म Coolie No.1 का गाना 'होंठ लागे चोंच' हुआ वायरल - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, August 10

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म Coolie No.1 का गाना 'होंठ लागे चोंच' हुआ वायरल


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
भोजपुरी फिल्‍म Coolie No.1 का गाना 'होंठ लागे चोंच' यूट्यूब पर रिलीज होते वायरल हो चुका है। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 2,478,096 बार देखा जा चुका है। गाना 'होंठ लागे चोंच' को सुपर स्‍टार खोसारीलाल यादव और बंगाली ब्‍यूटी पूजा गांगुली पर फिल्‍माया गया है और वर्ल्‍ड वाउठड रिकार्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज किया गया है। इस गाने में कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और महेश अचार्या ने अपने इशारों पर खेसारीलाल यादव और पूजा गांगुली को खूब नचाया है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

लाल बाबू पंडित निर्देशित फिल्‍म Coolie No.1 के इस गाने को खेसारीलाल यादव और खुशबू जैन ने गया है, जबकि आजाद सिंह ने गीत लिखा है और श्‍याम आजाद ने संगीत दिया है। फिल्‍म की तरह ही यह गाना भी सुपर हिट है। इस‍का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि गाने को रिलीज के महज दो दिन बाद दो मिलियन से भी अधिक लोगों ने देखा है और इसे व्‍यूज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं।

गाने को लेकर लाल बाबू पंडित ने कहा कि हमारी फिल्‍मों के सभी गाने कर्णप्रिय और कम्‍युनिकेटिव होते हैं। यही वजह है कि गानों का जुडाव आम लोगों से आसानी से हो जाता है। गाना 'होंठ लागे चोंच' भी  प्‍यार में होने वाली नोंक झोंक के इमोशन को उभारता है। इसमें हमने प्रयोग के तौर पर खेसारीलाल यादव के साथ पूजा गांगुली की जोड़ी बनाई, जो सफल रही है। दर्शकों ने इसे भी भरपूर प्‍यार दिया है, तभी हमारा गाना 2 मिलियन के आंकड़ें को पार कर गया है। दर्शकों से मिल रहे प्‍यार और स्‍नेह के लिए हम उनके आभारी हैं।

Our Video

MAIN MENU