प्रयागराज। अज्ञात युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी, धान के खेत मे मिली लाश - COVERAGE INDIA

Breaking

Wednesday, August 21

प्रयागराज। अज्ञात युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी, धान के खेत मे मिली लाश


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज।
प्रयागराज। उतरांव के समोधीपुर गांव स्थित हाईवे के किनारे मंगलवार की रात एक अज्ञात युवती की उसके दुपट्टे से गला घोटकर हत्या कर दी गयी। अज्ञात युवती की हत्या से सुबह सुबह इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पुलिस अफसर भी मौके पर पहुचे लाश को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी। हाइवे के किनारे लगभग 100 मीटर की दूरी पर समोधीपुर गांव में मंगलवार की रात एक अज्ञात युवती की दुपट्टे से हाथ बाँधकर गला घोंटकर हत्या कर अज्ञात हत्यारो ने लाश को फेक दी।

सुबह शौच के लिए गए लोग देखे तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।सूचना पर घटनास्थल पर एसओ उतरांव दीपक कुमार सिह,सीओ हंडिया माजिद अबसार, एसपी गंगापार सनसनी खेज घटना सुन मौके पर पहुँच गये। औंधे मुंह खेत मे पड़ी लाश को बाहर निकाला गया। युवती का हाथ पीछे बन्धा है। गला को दुपट्टे से घोटा गया है। जिससे युवती के मोह से झाग निकल रहा है। आशंका है कि युवती गर्भवती है। इसलिए उसकी पाप को छिपाने के लिए शायद हत्या की गई है।

एसपी गंगापार ने घटनास्थल पर जुटे लोगो से युवती की पहचान करने की बात कही। वही फ़ोटो खीचकर वायरल करने की बात कही। जिससे अज्ञात युवती की पहचान हो सके और हत्यारे पकड़े जाये। पुलिस लाश को खेत से बाहर निकल अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। घटनास्थल पर समोधीपुर, चका, प्यागीपुर, ढोरहा, उतरांव, दायमगंज, सरायहुसे, धनसीपुर, आदि गांव के लोग सनसनी खेज वारदात को देखने उमड़ पड़े।

Our Video

MAIN MENU