कौन है ये शख्स जिसने रेलवे स्टेशन पर 'रानू मंडल' का बनाया वीडियो, और वो रातों रात बन गई सुपरस्टार - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, August 25

कौन है ये शख्स जिसने रेलवे स्टेशन पर 'रानू मंडल' का बनाया वीडियो, और वो रातों रात बन गई सुपरस्टार


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
सोशल मीडिया रातों रात कैसे किसी आम आदमी की जिंदगी बदल देता है इसका उदाहरण हैं रानू मंडल। अपनी आवाज से रानू ने इंटरनेट पर यूजर्स को अपना फैन बना दिया। जिसका नतीजा रहा कि वो 'इंटरनेट स्टार' बनकर उभरीं। रानू का गाना बॉलीवुड के सितारों तक भी पहुंचा। जिसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है लेकिन हिमेश रेशमिया से पहले एक शख्स है जो रानू के लिए किसी फरिश्ते की तरह आया। इस शख्स ने रानू का वीडियो बनाया जो वायरल हो गया। ऐसे में चलिए आपको उस शख्स से मिलवाते हैं।

रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर ही गुजारा करती थीं। उन्हें कईयों ने गाना गाते हुए देखा भी लेकिन अक्सर लोग उन्हें अनदेखा कर देते थे। रानू अक्सर पुराने गाने ही गाती थीं। उनके वायरल हुए वीडियो में वो लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गा रही हैं।

ऐसे ही एक दिन रानू गाना गा रही थीं तभी वहां एतींद्र चक्रवर्ती स्टेशन पर मौजूद थे और वीडियो बना लिया। एतींद्र ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया। बस फिर तो जो हुआ वो सब जानते हैं। रानू जब हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड कर रही थीं उस वक्त एतींद्र भी स्टूडियो में ही थे।

रानू मंडल ने इस सिंगर संग रिकॉर्ड किया पहला गीत, स्टेशन पर गाना गाकर मांगती थीं भीख।


एतींद्र को खुद भी यकीन नहीं आ रहा कि उनके एक वीडियो ने कैसे एक महिला की जिंदगी बदल दी। रानू को मौका देने के लिए एतींद्र ने हिमेश रेशमिया को शुक्रिया कहा। वीडियो के बाद एतींद्र लगातार रानू के संपर्क में हैं, एतींद्र पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और रानाघाट में ही रहते हैं।

हिमेश रेशमिया की अगली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर है। इसमें रानू मंडल ने तेरी मेरी कहानी नाम का गाना गाया है। हिमेश रेशमिया ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें रानू स्टूडियो में रिकॉर्डिंग कर रही हैं। उनके पास हिमेश खुद खड़े हैं और गाइड कर रहे हैं।

Our Video

MAIN MENU