जंघई पुलिस चौकी पर धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, बांटी मिठाइयाँ - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, August 15

जंघई पुलिस चौकी पर धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, बांटी मिठाइयाँ


मंगला तिवारी, कवरेज इण्डिया प्रयागराज। 
जंघई। (प्रयागराज) मेरा प्रयास यही रहता है कि मेरे कार्यकाल में चौकी पर आए हुए प्रत्येक फरीयादी की समस्या का निराकरण तत्काल हो और कम से कम मुकदमे दर्ज हों, साथ ही आपसी सहमति से हर वाद विवाद को समाप्त कर दिया जाए जिससे समाज में वैमनष्यता, ईर्ष्या आदि कम फैले साथ ही अपराध व अपराधियों पर भी अंकुश लगे। उपरोक्त कथन पुलिस चौकी जंघई के चौकी इंचार्ज संतोष कुमार शुक्ल ने उस वक्त कही जब वे स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे।


बता दें कि चौकी जंघई पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर चौकी इंचार्ज संतोष कुमार शुक्ल की अध्यक्षता में झंडा रोहण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। तत्पश्चात समाज के वरिष्ठ नागरिकों ने भी अपना उद्बोधन दिया। इस मौके पर चौकी इंचार्ज द्वारा दर्जनों गरीबों को लड्डू व आर्थिक सहयोग भी दिया गया।

ज्ञात हो कि संतोष कुमार शुक्ल जी बेहद ही न्यायप्रिय व तेज तर्रार पुलिसकर्मी के रूप में तो जाने जाते ही हैं साथ ही बेहद ही व्यहार कुशल व समाज के प्रत्येक तबके को साथ में लेकर चलने वालों में से एक हैं।

उपरोक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रमोद गुप्ता (ग्राम प्रधान, सेमरी), लल्लन सिंह (सिपाही), शारदा दत्त मिश्रा (सिपाही), अरविंद कुमार सिंह (सिपाही), अरूण गौड़ (सिपाही), रमेश शर्मा, अवधेश तिवारी उर्फ बोग्गा, अरूण सिंह, शिवपूजन सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे। 

Our Video

MAIN MENU