कृति सैनन की बहन नुपूर के साथ दिखाई देंगे अक्षय कुमार..? - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, August 18

कृति सैनन की बहन नुपूर के साथ दिखाई देंगे अक्षय कुमार..?


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस मल्टी-स्टारर फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और शरमन जोशी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल में अक्षय कुमार दिल्ली पहुंचे और इसी बीच उन्होंने एक विडियो शूट के लिए भी टाइम निकाल लिया।

यह स्पेशल म्यूजिक विडियो सिंगर बी प्राक के नए गाने का है जिसे जानी ने लिखा है। माना जा रहा है कि इस गाने की थीम कुछ सैड और रोमांटिक होगी। इससे पहले बी प्राक ने अक्षय की होम प्रॉडक्शन फिल्म ‘केसरी’ के लिए गाना ‘तेरी मिट्टी’ भी गया था। यह गाना काफी हिट रहा था और इसी गाने से बी प्राक ने बॉलिवुड में डेब्यू किया था।

जल्द रिलीज होने वाले इस गाने में ऐक्ट्रेस कृति सैनन की बहन नुपूर सैनन भी दिखाई देंगी जो जल्द ही बॉलिवुड डेब्यू कर सकती हैं। वैसे नुपूर ही नहीं उनकी बड़ी बहन कृति भी अक्षय के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में दिखाई देंगी जो इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय के साथ नुपूर इस गाने में कैसी दिखती हैं।

Our Video

MAIN MENU