बरेली में चौकी इंचार्ज ने इंस्पेक्टर को जूता लेकर दौड़ाया - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, August 25

बरेली में चौकी इंचार्ज ने इंस्पेक्टर को जूता लेकर दौड़ाया


कवरेज इण्डिया के लिए सानू सिंह चौहान की रिपोर्ट। 
बरेली- बार-बार लोकेशन पूछने और काम में मीनमेख निकालने पर एक चौकी इंचार्ज और इंस्पेक्टर में कहासुनी हो गई। इंस्पेक्टर ने चौकी इंचार्ज के साथ गाली गलौज कर हड़काने की कोशिश की। चौकी इंचार्ज भी तैश में आ गये। उन्होंने इंस्पेक्टर को मारने के लिये जूता निकाल लिया। जिस पर इंस्पेक्टर वहां से निकल भागे। थाने से लेकर पूरे जिले में इंस्पेक्टर और दरोगा की कारस्तानी के चर्चे हैं। हालांकि अब दोनों खामोश हो गये। उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। मामला एसएसपी तक पहुंच गया है।

दो दिन पहले दबिश देने गए एक थाने के दो सिपाहियों से दबंगों ने गाली गलौज कर दौड़ा लिया था। लोगों ने सिपाहियों से गाली गलौज करने का वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद थाने के इंस्पेक्टर ने सिपाहियों से गाली गलौज करके वीडियो वायरल करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर छह लोगों को गिरफ्तार करवाकर जेल भेज दिया था। इस घटना के बाद से इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज के बीच मनमुटाव चल रहा था। देर रात चौकी इंचार्ज नगर में रोड गस्त कर रहे थे। इंस्पेक्टर ने बार-बार चौकी इंचार्ज से लोकेशन पूछना शुरू कर दिया। चौकी इंचार्ज ने कोतवाल की बात को कई बार नजरअंदाज कर दिया लेकिन बार बार पूछने पर चौकी इंचार्ज के सब्र का बांध टूट गया।

इसके बाद चौकी इंचार्ज थाने पहुंच गए। उन्होंने इंस्पेक्टर से बार-बार लोकेशन पूछे जाने की जानकारी की। आरोप है इंस्पेक्टर ने चौकी इंचार्ज के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद चौकी इंचार्ज भड़क उठे। उन्होंने इंस्पेक्टर को दौडा दिया। पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद खलबली मच गई। एसएसपी ने मामले की जांच सीओ को सौंपी। सीओ ने मामले की जांच करने के लिए इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज को तलब किया है। इंस्पेक्टर ने बताया की चौकी इंचार्ज के बीच किसी भी तरह की नोकझोंक नहीं हुई थी।

मीडिया के जरिये मामले की जानकारी हुई थी। जिस पर जांच कराई गई लेकिन किसी तरह की पुष्टि नहीं हुई है। किसी तरह के साक्ष्य मिलेंगे तो जरूर कार्रवाई की जायेगी।
एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय 

Our Video

MAIN MENU