बरेली में सब इंस्पेक्टर के डर से बुर्का पहनकर एसएसपी के दफ्तर पहुंचा व्यक्ति - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, August 17

बरेली में सब इंस्पेक्टर के डर से बुर्का पहनकर एसएसपी के दफ्तर पहुंचा व्यक्ति


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
उत्‍तर प्रदेश के बरेली जिले में आंवला पुलिस स्‍टेशन में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर देवेंद्र से एक व्‍यक्ति इतना ज्‍यादा डर गया कि वह शिकायत दर्ज कराने के लिए बुर्का पहनकर एसएसपी के दफ्तर पहुंचा।
शिकायतकर्ता व्‍यक्ति की सब इंस्‍पेक्‍टर से निजी दुश्‍मनी है और उसने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय में एक शिकायत दर्ज कराई।

बताया जा रहा है कि आंवला के रहने वाले अकबर अली पेशे से ड्रम बजाने वाले हैं और उनका एसआई देवेंद्र से चोरी के एक मामले को लेकर विवाद हो गया था। अली ने स्‍थानीय अदालत में आरोप लगाया था कि देवेंद्र उनके चोरी के एक मामले में क्‍लोजर रिपोर्ट लगा रहे हैं। अली ने बताया कि शिकायत के बाद कोर्ट की ओर से तलब किए जाने के बाद एसआई देवेंद्र उनसे नाराज थे।

अली ने बताया कि एसआई इतने ज्‍यादा नाराज हो गए कि उन्‍होंने उनके खिलाफ उसी पुलिस थाने में दो शिकायतें दर्ज करा दीं। अली की शिकायत पर एसएसपी मुनिराज ने उनके खिलाफ दर्ज मामलों में निष्‍पक्ष जांच का आश्‍वासन दिया। एसएसपी ने सीओ को आदेश दिया कि एसआई के खिलाफ जांच करें। अली अपनी पत्‍नी नगीना और 13 वर्षीय बेटी के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे।

अली ने बातचीत में कहा, ‘मेरे समस्‍या तब शुरू हुई जब चोरी के मामले में मैंने दानिश अली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस मामले की जांच एसआई देवेंद्र को दी गई। एसआई ने दानिश का पक्ष लिया और कोई कार्यवाही नहीं की। मैं एसआई के खिलाफ कोर्ट में शिकायत की। इसके बाद एसआई ने मेरे खिलाफ साजिश रचना शुरू कर दिया। मेरे खिलाफ दो केस दर्ज कर लिए जिससे मेरा कोई लेनादेना नहीं था।’

Our Video

MAIN MENU