Big Boss फेम अर्शी खान ने बताई कांग्रेस न ज्‍वाइन करने की वजह और कर दी पीएम मोदी की तारीफ - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, August 26

Big Boss फेम अर्शी खान ने बताई कांग्रेस न ज्‍वाइन करने की वजह और कर दी पीएम मोदी की तारीफ


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क।
अपनी बेबाकी और हाजिर जवाबी को लेकर हिंदुस्‍तान के दिलों पर राज करने वाली Big Boss फेम अर्शी खान ने आखिरकार ये खुलासा कर ही दिया कि उन्‍होंने कांग्रेस में जाने से क्‍यों तौबा कर लिया था। अर्शी ने इस बात का खुलासा संदीप कुमार की अपकमिंग फिल्‍म ‘रहम दिल कातिल’ के सेट पर एक स्‍पेशल गाने की शूटिंग के दौरान की।

अर्शी ने इस बाबत कहा कि दरअसल वे राजनीति में नहीं आना चाहती थीं, क्‍योंकि वे एक कलाकार हैं। और कलाकार को पब्लिक में स्‍टेज शोज करने पड़ते हैं, ठुमके लगाने पड़ते हैं, बिकनी पहननी पड़ती है। यह लाइफ स्‍टाइल एक नेता के लिए सही नहीं हो सकता। क्‍योंकि बाद में लोग कहते कि कांग्रेस की नेता बिकनी पहन कर नाच रही है। इसलिए मैंने राजनीति में आने से तौबा कर लिया।

अर्शी खान ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उनके सपने में आकर कमल देने की बात पर हंस कर कहा कि वो मजाक था। लेकिन मोदी जी के कार्यों से काफी खुश हूं। देश का पूरा आवाम उन्‍हें पसंद करता है, तो मैं बेवकूफ हूं जो उनकी बुराई करूंगी। उन्‍होंने देश हित में कई महत्‍वपूर्ण काम किये हैं। कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 हटाना ऐतिहासिक कदम था, जिससे वहां के हालात बदलेंगे।


वहीं, पाकिस्‍तान में परफॉर्म करने पर कलाकारों द्वारा मीका को बैन किये जाने के बाद Big Boss विजेता और अर्शी की दोस्‍त शिल्‍पा शिंदे के बयान हो उन्‍होंने कलाकार के रूप में सही बताया, लेकिन ये भी कहा कि भारत – पाकिस्‍तान के बीच जो हालात हैं, उसमें वे परफॉर्मेंस के लिए पाकिस्‍तान कभी नहीं जायेंगी।


आपको बता दें कि अर्शी खान ने रविवार को सिल्‍वर 9 मूवीज प्रस्‍तुत फिल्‍म 'रहम दिल कातिल' के लिए एक स्‍पेशल गाने की शूटिंग फ्युचर स्‍टूडियो 17/18 कामा इंडस्‍ट्रीयल इस्‍टेट, गोरेगांव, मुंबई में की है, जहां वे कोरियोग्राफर राजू शबाना के डांस स्‍टेप से सेट पर धमाल मचाया। फिल्‍म के प्रोड्यूसर मुकेश मल्‍होत्रा हैं।


सह निर्माता आखिलेश पांडेय, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजा अली और प्रदीप कुमार, स्टिल फोटोग्राफर अशोक मेहता व डीओपी राजेंद्र शर्मा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि फिल्‍म में शाहबाज खान, गुरलीन चोपड़ा, जुबीर के खान, अर्शी खान, वैभव माथुर, मनोज टाइगर, सतीश शर्मा, वर्षा शर्मा, सिकंदर खन और असरानी मुख्‍य भूमिका में हैं।

Our Video

MAIN MENU