अक्षरा सिंह की नई फिल्‍म की शूटिंग 28 अगस्‍त से यूपी में - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, August 26

अक्षरा सिंह की नई फिल्‍म की शूटिंग 28 अगस्‍त से यूपी में


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
भोजपुरी की सुपर हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह अपनी पर्सनल लाइफ कंट्रोवर्सी को पीछे छोड़ अब एक बार फिर से अपने प्रोजेक्ट पर काम करने की शुरूआत कर चुकी हैं। इसी क्रम में 28 अगस्‍त 2019 से वे अपनी नई फिल्‍म की शूटिंग शुरू करने को तैयार हैं। हालांकि अक्षरा के इस फिल्‍म का नाम अभी आउट नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह फिल्‍म सामाजिक और पारिवारिक कहानी को लेकर बनाई जा रही है। फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर होगी और फिल्‍म को भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अवार्ड विनिंग डायरेक्‍टर मंजुल ठाकुर डायरेक्‍ट कर रहे हैं। फिल्‍म में अक्षरा सिंह के साथ रितेश पांडेय होंगे।

अक्षरा अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर शुरू से काफी एक्‍साइटेड हैं और कह‍ती हैं कि मंजुल ठाकुर इंडस्‍ट्री के बेहतरीन डायरेक्‍टरों में से एक हैं। उनकी इस फिल्‍म की कहानी मुझे काफी पंसद आई, क्‍योंकि इसकी कहानी मेरे मिजाज की है। फिल्‍म का नाम पूछे जाने पर अक्षरा ने कहा कि हर फिल्‍म के निर्माण में निर्माताओं की एक स्‍ट्रेटजी होती है। इसलिए मैं अभी यह बता नहीं पाउंगी। फिल्‍म के नाम की घोषणा फिल्‍म के निर्माता केशव सिंह और निर्देशक मंजुल ठाकुर ही करेंगे। वैसे इतना बता दूं कि इस फिल्‍म में भी अक्षरा अपने चाहने वालों को निराश नहीं करेगी और अपनी अदाकारी से सबों का दिल जीतने की पूरी कोशिश होगी।

वहीं मंजुल ठाकुर ने बताया कि फिल्‍म के प्री – प्रोडक्‍शन का काम पूरा हो गया है। हम अब फिल्‍म की शूटिंग को तैयार हैं। अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है, लेकिन हमारी फिल्‍म की खासियत इसकी कहानी है। फिल्‍म में बेहद कर्णप्रिय संगीत है, जिसके संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं और फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय के साथ बिपिन सिंह और नीलिमा सिंह भी नजर आने वाली हैं।

Our Video

MAIN MENU