ट्रक टाटा मैजिक और-टैम्पो की भिड़ंत में 16 लोगो की दर्दनाक मौत 5 घायल - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, August 27

ट्रक टाटा मैजिक और-टैम्पो की भिड़ंत में 16 लोगो की दर्दनाक मौत 5 घायल


ब्यूरो रिपोर्ट - सानू सिंह चौहान, कवरेज इण्डिया शाहजहांपुर। 
यू पी के शाहजहांपुर में उस समय चीख पुकार मच गई जब रोजा थाना क्षेत्र के जमुका दुराहे स्थित सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की शुबह तीन वाहनों की भिड़ंत में 16लोगो की मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंच गए आनन-फानन में क्रेन के द्वारा पलटे हुए ट्रक को हटाया गया जिसके नीचे से 16  लोग मृत अवस्था में पाए गए टाटा मैजिक व टेंपो के लोगों को पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भेजा।


जहां सभी को मृत घोषित कर दिया गया। जिला प्रशासन मरने वालों की की शिनाख्त करवाने की कोशिश में लगा हुआ है बताया जाता है कि सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जमुका दोराहे के पास  ट्रक  एचआर 4839 सामने से आ रहे छोटा हाथी यूपी 34/ 5710 को बचाने के चक्कर में ट्रक पलट गया। जिससे पीछे आ रहा टेंपो यूपी 27 टी 5205 भी उसकी चपेट में आ गया।


बताया जाता है की तीनों वाहनो की टक्कर में 16 लोगो की मौके पर ही  मौत हो गयी जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया आनन फानन में जिला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने  इस दुखद हादसे पर दुख ब्यक्त किया और घायलों को इलाज में हर सम्भव मदद देने का आश्वाशन दिया। 

Our Video

MAIN MENU