लखनऊ। 10 हजार की रिश्वत लेते इन्स्पेक्टर रामवीर सिंह गिरफ्तार - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, August 22

लखनऊ। 10 हजार की रिश्वत लेते इन्स्पेक्टर रामवीर सिंह गिरफ्तार


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
लखनऊ। तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी राजीव मल्होत्रा के नेतृत्व मे एन्टी करप्शन आर्गनाईजेशन भ्रष्टाचार निवारण संगठन की टीमो को लगातार कामयाबियंा हाथ लग रही है। भ्रष्टाचार निवारण संगठन की टीमे ने हाथ धो कर घूसखोरो के खिलाफ अभियान चला कर उन्हे हवालात का रास्ता दिखा रही है। भ्रष्टाचार निवारण संगठन के एसपी राजीव मल्होत्रा द्वारा गठित ट्रैप टीमो को लगातार आज तीसरे दिन भी बड़ी कामयाबी मिली। ट्रैप टीम ने बुद्धवार की शाम कानपुर देहात पुलिस के प्रतिष्ठित सेल क्राईम ब्रान्च के इन्स्पेक्टर को दस हजार रूपए की घूस के साथ रंगे हाथो गिरफ्तार करने मे कामयाबी हासिल कर ली।

घूसखोर इन्स्पेक्टर बलात्कार के एक मुकदमे मे एक किसान को फंसाने का डर दिखा कर उससे पहले भी 50 हजार रूपए ऐठ चुका था घूसखोर इन्स्पेक्टर किसान से लगातार पैसे की मांग कर रहा था। इन्स्पेक्टर की हरकत से परेशान किसान ने एसपी राजीव मल्होत्रा से सम्पर्क कर उन्हे जब इसकी करतूत बताई तो उन्होने घूसखोर इन्स्पेक्टर को रंगे हाथो पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया और टीम को सफलता मिली कानुपर इकाई के इन्स्पेक्टर शम्भूनाथ तिवारी के नेतृत्व मे गठित टीम ने कानपुर देहात क्राईम ब्रान्च के इन्स्पेक्टर रामवीर सिंह को कानपुर के पनकी रोड पर सीएनजी पेट्रोल पम्प से उस समय गिरफ्तार किया जब उसने पीड़ित से रिश्वत लेने के लिए उसे सीएनजी पम्प पर बुलाया था ।

भ्रष्टाचार निवारण संगठन के एसपी राजीव मल्होत्रा ने बताया कि जीटी रोड तिराहा गुरूसहायगंज कन्नौज के रहने वाले किसान सोनू शर्मा ने उनसे शिकायत की थी कि कानपुर देहात क्राईम ब्रान्च के इन्स्पेक्टर रामवीर सिंह उसे ये कह रहा है कि गुरू सहाय गंज थाने मे दर्ज ब्लात्कार के मुकदमे की वो जाॅच कर रहा है जाॅच मे वो सोनू को फंसा देगा मुकदमे की जाॅच मे वो सोनू का नाम विवेचना के दौरान बढ़ा देगा रामवीर सिंह उसे लगातार डराता रहा और किसान सोनू से उसने 50 हजार रूपए वसूल लिए।

इन्स्पेक्टर रामवीर सिंह द्वारा रिश्वत की मांग बढ़ती गई वो सोनू से 50 हजार रूपए और मांग रहा था तभी सोनू शर्मा ने एसपी राजीव मल्हेत्रा से मिल कर इन्स्पेक्टर रामवीर सिंह की शिकायत की तो उन्होने एक सप्ताह पहले रिश्वत खोर इन्स्पेक्टर की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया लेकिन शायद रामवीर सिंह को शक हो गया था इस लिए वो बच गया लेकिन रिश्वत के लालची रामवीर सिंह ने कल फिर सोनू को काल कर दस हजार रूपए मांगे और उसे सीएनजी पम्प पर बुलाया ये बात सोनू ने एसपी राजीव मल्होत्रा को बताई तो उन्होने भ्रष्टाचारी इन्स्पेक्टर को जाल मे फंसाने के लिए अपनी टीम को निर्देश दिया।

ट्रैप टीम के जाल मेे घूसखोर इन्स्पेक्टर रामवीर सिंह फंस गया और रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया गया। घूस की रकम के साथ गिरफ्तार किए गए क्राईम ब्रान्च के इन्स्पेक्टर रामवीर सिंह के खिलाफ कानपुर नगर के कल्याणपुर थाने मे मुकदमा दर्ज करा कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। भ्रष्टाचार निवारण संगठन की टीमो ने साल 2019 मे ये 57 वी सफलता प्राप्त की है भ्रष्टाचार निवारण संगठन अब तक 57 भ्रष्टाचारियो को गिरफ्तार कर जेल की हवा खिला चुकी है।

Our Video

MAIN MENU