जौनपुर। मड़ियाहूं का लेखपाल धीरज सिंह बरसठी में 10 हजार घूस लेते गिरफ्तार - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, August 16

जौनपुर। मड़ियाहूं का लेखपाल धीरज सिंह बरसठी में 10 हजार घूस लेते गिरफ्तार


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क जौनपुर। 
जौनपुर। मड़ियाहूं तहसील के लेखपाल को एंटी करप्शन वाराणसी की टीम ने बरसठी थाना क्षेत्र के मियां चक बाजार में चकरोड के पैमाइश में 10 हजार घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लेखपाल के विरुद्ध एंटी करप्शन टीम बरसठी थाने में लेखपाल के खिलाफ लिखा पढ़ी कर रही थी।
   
बताया जा रहा  कि बरेठी गांव के राजकुमार यादव पुत्र बद्री नारायण यादव हफ्ते भर पूर्व एंटी करप्शन टीम वाराणसी को लिखित शिकायत किया था कि मेरे खेत के बगल स्थित चकरोड को लेखपाल मेरे पड़ोसी के जमीन में मिला दिया है और मेरी जमीन को चकरोड बता कर मेरे आराजी को खत्म कर देना चाहता है। चकरोड को पुनः अस्तित्व में लाने के लिए हल्का लेखपाल धीरज सिंह 10 हजार रुपए की मांग कर रहा है, नहीं देने पर पूरा खेत ही पड़ोसी को देने की धमकी दे रहा है।
 
एंटी करप्शन टीम ने मामले की गंभीरता को लेते हुए पीड़ित राजकुमार को शुक्रवार को लेखपाल को पैसा देने की बात कही।तय समय पर लेखपाल बरसठी थाना क्षेत्र के मियां चक बाजार में पहुंचकर राजकुमार से 10 हजार लेकर चकरोड को सही करने की बात कही तभी एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल धीरज सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

नोट में केमिकल लगे हाथ को धुलवाया तो वह पानी रंग से भर गया। उसके बाद एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार कर थाने लाई और उससे पूछताछ कर रही थी।
 एंटी करप्शन टीम ने कहा कि जरूरी पूछताछ के बाद मुकदमा दर्ज कर लेखपाल को जेल भेज दिया जाएगा।
*रिपोर्टर विशाल साहू एडवोकेट*

Our Video

MAIN MENU