आज सुबह इलाहाबाद हाईकोर्ट गेट से हुए अपहरण का पुलिस ने किया खुलासा - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, July 15

आज सुबह इलाहाबाद हाईकोर्ट गेट से हुए अपहरण का पुलिस ने किया खुलासा


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज। 
इलाहाबाद हाई कोर्ट के गेट नंबर 3 से कथित तौर पर एक प्रेमी जोड़े का अपहरण किए जाने की खबर से पूरे सूबे में हड़कंप मच गया था। अब पुलिस ने मामले के बारे में विस्तृत जानकारी साझा की है। प्रयागराज पुलिस ने एक बयान में बताया कि आज (सोमवार को) हाई कोर्ट गेट नंबर 3 के सामने से एक संदिग्ध वाहन द्वारा अपहरण की सूचना मिली। फौरन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज ने संपूर्ण जनपद व आसपास के जनपदों में चेकिंग का आदेश दिया। चेकिंग के दौरान संदिग्ध वाहन यूपी 20 बीएच 7786 जनपद फतेहपुर के कल्याणपुर में पकड़ा गया। पुलिस ने गाड़ी से एक लड़की और एक लड़के को बरामद कर लिया।

लड़की का नाम रूबी पुत्री खुर्शीद है, जो नानक नगली थाना नौगांव जनपद अमरोहा की रहने वाली है। गाड़ी से रूबी के पिता खुर्शीद पुत्र महबूब उल्ला, मतलूब अहमद पुत्र मुन्ना निवासी देहरी जुम्मन थाना कांठ जनपद मुरादाबाद, पप्पू शाह पुत्र रईस अहमद निवासी नानक नगली थाना नौगांवा जनपद अमरोहा, निजामुद्दीन पुत्र शराफत हुसैन निवासी बहरामपुर थाना क्षेत्र लाइट जनपद मुरादाबाद, निजामुद्दीन पुत्र उल्फत शाह निवासी नानक नगरी थाना नौगांवा, रईस अहमद पुत्र शब्बीर को पकड़ा गया।

आरोपी शमीम अहमद पुत्र मेहरबान अहमद निवासी फतेहपुर थाना कांठ जनपद मुरादाबाद भी मौजूद था। पूछताछ में पाया गया कि आरोपी के विरुद्ध थाना नौगांवा जनपद अमरोहा में मुकदमा अपराध संख्या 211/19 धारा 363, 366, 504, 506 के तहत पंजीकृत है। लड़की के पिता द्वारा हाईकोर्ट के पास लोगों को पकड़ा गया। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस की टीम इनसे पूछताछ कर रही है। पूरा मामला खुलने में समय लग सकता है क्योंकि पुलिस को एक-एक कड़ी को जोड़ना होगा।

Our Video

MAIN MENU