अभी अभी- इलाहाबाद हाई कोर्ट के गेट से प्रेमी जोड़े का अपहरण, जानिए पूरा मामला - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, July 15

अभी अभी- इलाहाबाद हाई कोर्ट के गेट से प्रेमी जोड़े का अपहरण, जानिए पूरा मामला


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज। 
प्रयागराज में सोमवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट के गेट के बाहर से दिनदहाड़े एक प्रेमी जोड़े का अपहरण कर लिया गया। बताया जा रहा है कि युवक और युवती बिजनौर के रहने वाले थे और बंदूक की नोक पर उनका अपहरण किया गया। हालांकि पुलिस की मुस्तैदी के चलते अपहरणकर्ता अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाए। पुलिस ने नाकेबंदी करके कौशांबी में गाड़ी को पकड़ लिया और प्रेमी युगल को बरामद कर लिया।

पहले ऐसी खबर आई थी कि बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उनके पति का अपहरण किया गया है। हालांकि पुलिस ने इसका खंडन किया है। कोर्ट परिसर के बाहर मौजूद लोगों ने बताया कि यूपी 82 नंबर की एक काले रंग की गाड़ी गेट के बाहर पहुंची और उसमें बैठे लोगों ने बंदूक की नोक पर युवक और युवती को उठा लिया।

हाई कोर्ट से प्रेमी जोड़े के अपहरण की सूचना के बाद प्रयागराज शहर समेत आसपास के जिलों की सीमा पर नाकेबंदी की गई थी। कौशांबी जिले की सीमा में जैसे ही चेयरमैन लिखी स्कॉर्पियो गाड़ी ने प्रवेश किया चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसे रोक लिया और उसमें से दोनों प्रेमी जोड़े बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस पूछताछ कर रही है। घटनास्थल पर डीआईजी रेंज इलाहाबाद भी रवाना हो गए हैं। थोड़ी देर में दोनों को प्रयागराज ले आया जाएगा।

Our Video

MAIN MENU