बंगाल: ममता को बड़ा झटका, TMC के दो विधायक व 50 पार्षद BJP में शामिल - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, May 28

बंगाल: ममता को बड़ा झटका, TMC के दो विधायक व 50 पार्षद BJP में शामिल


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
कोलकाता। लोकसभा चुनाव में झटका मिलने के बाद पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के लिए इससे बुरी खबर और क्या हो सकती है कि पार्टी के दो विधायक और 50 पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए है। टीएमसी के तीन विधायक और सीपीएम के एक विधायक व 50 से अधिक पार्षद ने आज दिल्ली आज बीजेपी में शामिल हुए।

बीजेपी में शामिल होने वाले टीएमसी विधायकों में सुभ्रांशु रॉय, तुषारकांति भट्टाचार्य है। इनके अलावा सीपीएम विधायक देवेंद्र रॉय आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि तीन विधायक और 50 पार्षदों ने बीजेपी को ज्वाइंन किया। भविष्य में और ऐसे ज्वाइनिंग होगी। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शाह और अन्य भाजपा नेताओं ने दावा किया था कि आम चुनाव खत्म होते ही तृणमूल के लगभग 100 विधायक भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

मोदी ने यहां तक कहा था कि तृणमूल के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं। भाजपा ने शानदार प्रदर्शन के साथ राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 18 सीटों पर कब्जा कर लिया। जबकि 2014 में 34 सीटें हासिल करने वाली तृणमूल इस बार 22 सीटों पर सिमट गई।

Our Video

MAIN MENU