मोदी सरकार में मंत्री नहीं होंगें अरुण जेटली, शपथ से पहले जेटली ने मोदी को लिखी चिट्ठी - COVERAGE INDIA

Breaking

Wednesday, May 29

मोदी सरकार में मंत्री नहीं होंगें अरुण जेटली, शपथ से पहले जेटली ने मोदी को लिखी चिट्ठी


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क।
देश के पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखकर निवेदन किया है कि उन्हें नई सरकार के गठन के दौरान उन्हें मंत्री न बनाएं। उन्होंने इसका कारण अपने खराब स्वास्थ्य को दिया है।

अरुण जेटली ने वित्त मंत्री के लेटरहेड से लिखे पत्र को ट्विटर पर भी शेयर किया। उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए लिखा कि उन्हें कैबिनेट में शामिल करने पर विचार न किया जाए। जेटली ने अपने पत्र में पीएम मोदी का आभार जताते हुए लिखा कि उनके नेतृत्व में देश के विकास को नए रास्ते पर ले जाने का मौका मिला।

लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की शानदार जीत के साथ वापसी के साथ ही उनकी कैबिनेट को लेकर अटकलें शुरू हो गई थीं। जेटली ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर बीमारी के कारण कैबिनेट में शामिल होने में असमर्थता जताई। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया।

जेटली ने पत्र में लिखा, ‘पार्टी में रहते हुए मुझे संगठन स्तर पर बड़ी जिम्मेदारी दी गई, एनडीए की पहली सरकार में मंत्री पद और विपक्ष में रहते हुए भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने का मौका मिला। मैं इससे ज्यादा की कुछ और मांग भी नहीं कर सकता।’

Our Video

MAIN MENU