सावधान! कहीं आप भी तो इन लड़कियों के चंगुल में नहीं फंस रहे हैं, पढ़ें प्रयागराज में चल रहे गोरखधंधे का काला सच - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, May 21

सावधान! कहीं आप भी तो इन लड़कियों के चंगुल में नहीं फंस रहे हैं, पढ़ें प्रयागराज में चल रहे गोरखधंधे का काला सच


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज। 
प्रयागराज में मकान दुकान और जमीन लेने का सपना आज हर व्यक्ति के दिमाग में घर कर गया है। इसी का फायदा उठाकर प्रयागराज में कुछ ठग लोगों को ठगने का काम करने लगे हैं। ताजा मामला प्रयागराज शहर के जार्ज टाउन इलाके का है जहां एक परिवार न सिर्फ लोगों को मकान बेचने के नाम पर ठगी करता है बल्कि उन्हे फर्जी मुकदमे में फंसाने का कुचक्र भी रचते हैं।

बता दें कि जार्ज टाउन में रहने वाले विनोद कुमार पांडेय और उनकी पत्नी उर्मिला पांडेय , उनकी बेटियां दीपिका पांडेय और श्रद्धा पांडेय अपने मकान को बेचने का सुनियोजित प्लान बनाके भोले भाले लोगो को बेवकूफ़ बनाके उनसे अपने मकान का एडवांस पैसा ले लेते है।


फिर ये गिरोह एग्रीमेंट में फ़र्ज़ी फ़ोटो ,फ़र्ज़ी नाम, फ़र्ज़ी सिग्नेचर इस्तेमाल करतेे है, फिर धोखाधड़ी के बाद अपने मकान की रजिस्ट्री नही करते, भुक्तभोगी जब पैसे वापस मांगते है, तो जान से मारने की धमकी, 376 के मुकदमे में फ़साने की धमकी, मारपीट करते है, ये गिरोह अपने मकान के एवज में एक दर्जन से ज्यादा भोले भाले लोगो से करोड़ो की धोखाधड़ी करके पैसा गबन कर चुका है।


ठग विनोद कुमार पांडेय , उर्मिला पांडेय, उनकी पुत्रियों दीपिका पांडेय, श्रद्धा पांडेय, विश्वदीप पांडेय पूरा परिवार सारी वारदातों में साथ रहता है,कुछ हिस्ट्रीशीटर करुणेश मिश्र, पवन मिश्र भी इनके साथ इन वारदातो में संलग्न रहते है, इस गिरोह के खिलाफ विभिन्न विभिन्न गभीरं धाराओ में कई थानों में FIR(419,420,406,120B,323,504,506,467,468,469,471, 383,452, 427, 147, 148, 324, 384 IPC) के आपराधिक मामले और NI act 138 के कई मुकदमे दर्ज है।

एडीजी,एसएसपी, एसपी सिटी,सीओ कर्नलगंज सब जगह इनकी शिकायत की जा चुकी है,
ठग दीपिका पांडेय और विनोद कुमार पांडेय विरुद्ध गैर जमानती वारंट भी  जारी है, लेकिन पुलिस द्वारा गभीरता से ना लिए जाने के कारण आज भी ये गिरोह लोगो को ठगी का शिकार बना रहा है।

प्रयागराज पुलिस प्रशासन को  इस गिरोह में बारे में शिकायत को गभीरता से लेते हुए, क्राइम ब्रांच या किसी उच्च अधिकारियों द्वारा जांच करवानी चाहिए, ताकि उनको सज़ा हो सके, और भोले भाले लोग इस गिरोह के ठगी का शिकार होने से बच सके,

Our Video

MAIN MENU