माइकल जैक्सन की बायॉपिक करना चाहता हू : टाइगर श्रॉफ - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, May 19

माइकल जैक्सन की बायॉपिक करना चाहता हू : टाइगर श्रॉफ


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क।
मुंबई, टाइगर श्रॉफ के डांसिंग स्टाइल के सभी दीवाने हैं। बॉलिवुड में वह ऐक्शन हीरो के साथ डांसिंग स्टार भी माने जाते हैं। उनके फ्री स्टाइल डांस को देखकर लगता है कि वह बचपन से डांस कर रहे हैं। लेकिन उनके डांस का सफर महज छह साल पुराना है। हालांकि इन छह साल में उन्होंने पूरा-पूरा दिन डांस प्रैक्टिस के नाम किया है। टाइगर इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ को लेकर चर्चा में हैं। मैंने जब ‘हीरोपंती’ साइन की थी, उस वक्त सोचा था कि मुझे माइकल जैक्सन की तरह डांस करना है। मैं रितिक रोशन के डांस का भी फैन हूं। आज मैं जहां हूं, उसकी वजह माइकल जैक्सन हैं क्योंकि वही मेरी प्रेरणा थे। पहली फिल्म साइन करने से एक साल पहले मैंने डांस सीखना शुरू किया था। भले लोगों को लगता हो कि मैं बचपन से डांस करता हूं तो ऐसा नहीं है।

मेरा महज छह साल का सफर है डांस का। दरअसल, मेरी बॉडी सख्त थी। मैंने डांस करने के लिए बहुत मेहनत की। पूरा दिन प्रैक्टिस करता था। मुझमें एक और जो खराबी थी, वो यह कि मैं काफी शर्मीला हूं। उस शर्म को खत्म करने में भी मुझे वक्त लगा। अभी पूरी तरह यह खत्म तो नहीं हुई लेकिन पहले के मुकाबले अब काफी खुल गया हूं। अभी तक मैंने ऐक्शन और रोमांटिक फिल्में की हैं लेकिन मैं खुद को किसी दायरे में नहीं बांधना चाहता हूं। मेरा गोल है कि मुझे अपने किरदारों के जरिए पूरे देश की जनता के बीच पहुंचना है। मैं ऐक्शन, रोमांस के साथ रियलिस्टिक फिल्में करना चाहता हूं। यह सच है कि काफी लोगों की बायॉपिक बनीं और आगे भी बन रही हैं। जहां तक मेरा सवाल है तो मैं माइकल जैक्सन की बायोपिक करना चाहता हूं। अगर मुझे ऐसा कोई चांस मिल जाए तो मजा आ जाए क्योंकि वह मेरी प्रेरणा हैं। आज माइकल जैक्सन को हर देश, हर गली और हर बच्चा जानता है। ठीक माइकल जैक्सन की तरह मैं अपनी लाइफ में ऊंचाई चाहता हूं। एक दिन जरूर इस ऊंचाई पर पहुंच जाऊंगा।

जहां तक आने वाली फिल्मों का सवाल है तो एक ऐक्शन फिल्म है, जिसमें मेरे साथ रितिक रोशन हैं। यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज हो रही है। इसके अलावा, ‘बागी 3’ कर रहा हूं। पापा (जैकी श्रॉफ) एक बहुत बड़ी पर्सनैलिटी हैं। उनकी जो स्क्रीन प्रेजेंस है, वह बहुत पावरफुल है। उनका करियर ग्राफ ऊचाइंया छूता गया लेकिन वह आज भी ग्राउंडेड हैं। मुझे उनकी फिल्म परिंदे बहुत पसंद है और उन्हें मेरी बागी 2। पापा ने अपने करियर में जो स्ट्रगल किए वैसे स्ट्रगल मेरे सामने नहीं थे। मेरे सामने जो सबसे बड़ा स्ट्रगल था वह यह कि बड़े स्टार का बेटा था, खुद को पापा को पापा की परछाई से कैसे अलग कर खुद की पहचान बनानी है। शुक्र है कि मैं ऐसा अच्छी तरह से कर पाया।

Our Video

MAIN MENU