चुनाव हारने के बाद औकात में आये शत्रुघ्न सिन्हा, अब करने लगे मोदी की तारीफ़ - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, May 26

चुनाव हारने के बाद औकात में आये शत्रुघ्न सिन्हा, अब करने लगे मोदी की तारीफ़


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क।
पटना, लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से जीत के बाद पीएम मोदी-अमित शाह के प्रखर आलोचक रहे शत्रुघ्न सिन्हा अचानक उनके प्रशंसक बन गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर अब दोनों नेताओं की तारीफ करते हुए जीत को ‘ग्रेट’ बताते हुए उन्हें बधाई दी है। अपने खिलाफ पटना साहिब सीट से जीते बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद को उन्होंने पारिवारिक मित्र बताया है। बीजेपी को दो लोगों की पार्टी कहकर हमेशा तीखा हमला करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बेहतरीन रणनीतिकार करार देते हुए उनकी तारीफ की है। अपने उसूलों का हवाला देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए और उसी के टिकट से पटनासाहिब से चुनाव लड़ा, लेकिन भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद से हार गए। 
लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर अपने बधाई संदेश में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मास्टर रणनीतिकार अमित शाह और विशेष रूप से हमारे पारिवारिक मित्र रविशंकर प्रसाद को भारी जीत की बधाई। यह उस पार्टी में जश्न का वक्त है, जो हाल तक मेरी भी थी। मैं सभी को तहे दिल से सलाम करता हूं। जहां पटनासाहिब से शत्रुघ्न सिन्हा को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से हार का सामना करना पड़ा। वहीं लखनऊ से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को भी गृहमंत्री राजनाथ सिंह के हाथों हार झेलनी पड़ी है।
लोकसभा चुनाव में हार के बाद इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने एक न्यूज एजेंसी से चुनाव में खेल होने की बात कही थी और कहा था कि उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान बड़े पैमाने पर खेल हुआ है। लेकिन ये भी कहा था कि इन सब बातों के लिए यह सही वक्त नहीं है।

Our Video

MAIN MENU