अभिनेता विवेक ओबरॉय ने विवादित मीम को हटाया, मांगी माफी - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, May 21

अभिनेता विवेक ओबरॉय ने विवादित मीम को हटाया, मांगी माफी


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क।     
मुंबई, फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक और आराध्या बच्चन की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को साझा करने से चारों तरफ आलोचना के बाद कहा कि मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं। इस मामले पर जब उनसे सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा था कि मेरी गलती क्या है जो मैं माफी मांगू। लेकिन लोगों के गुस्से और महिला आयोग की सक्रियता के बाद विवेक बैकफुट पर नजर आए। विवेक ने ट्वीट ड‍िलीट करते हुए दो नए ट्वीट किए हैं।
पहले में लिखा है कि कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे। मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भव‍िष्य के लिए काम किया है। मैं किसी मह‍िला को अपमान‍ित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। दूसरे ट्वीट में लिखा है कि मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं।
विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर हैंडल से ऐश्वर्या राय, सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या के साथ तीन तस्वीरें पोस्ट की गई थी। सलमान ऐश्वर्या वाली फोटो पर “ओपिनियन पोल” लिखा था. ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर “एग्जिट पोल” जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में “रिजल्ट्स” लिखा था। इस पर सभी ने आपत्ति जाहिर की थी। इसके बाद महिला आयोग भी विवेक ओबरॉय पर काफी सख्त हो गई थी।

Our Video

MAIN MENU